Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

मोहम्मद शारिक नाम के युवक पर जानलेवा हमला, राजरूपपुर पंजाब नेशनल बैंक के पास गोली मारी गई, जांघ में लगी गोली, घायल अवस्था मे एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इलाहाबाद धूमनगंज पुलिस मौके.

युवक पर जानलेवा हमला, बैंक के पास गोली मारी गई, जांघ में लगी गोली, घायल अवस्था मे एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, पुलिस मौके.

Related posts

शहर में पेयजल समस्या के चलते जनता में आक्रोश

kumar Rahul
7 years ago

अवैध मोरंग के ओवरलोड 15 ट्रक व एक ट्रैक्टर पुलिस ने किए सीज, 5 लग्ज़री कारें भी पुलिस ने की सीज, पकड़े गए ट्रको व कारों को छुड़ाने पहुंचे एक युवक को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार, गिरफ्तार युवक के पास से पुलिस ने एक लाइसेंसी रिवाल्वर भी की बरामद, थाना बढ़पुरा पुलिस को उदी गांव के पास वाहन चेकिंग के दौरान मिली यह सफलता, मौरंग से लदे सभी ट्रक एमपी की तरफ से यूपी में लाये जा रहे थे।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

रिश्वतखोर दरोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल करने वाले पत्रकार हिमांचल मौर्य को फर्जी मुकदमे में जेल भेजने एवम दरोगा के खिलाफ़ कार्यवाई नही करने को लेकर पत्रकारों के धरना प्रदर्शन जारी,पिछले कई दिनों से चल रहा है धरना प्रदर्शन।प्रदर्शन के क्रम में जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष नर नारायण मिश्रा ने भी दिया समर्थन।आरोपी दरोगा पर कार्यवाई नही होने तक जारी रहेगा प्रदर्शन।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version