मथुरा के राया कस्बे में रोडवेज बसों की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. राया के रोडवेज बस स्टैंड पर कोई भी बस नहीं रुकती है. बसों के न रुकने के कारण स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

रोडवेज बस चालक बस स्टैंड की जगह सड़क पर बसों को रोकते हैं जिससे यात्रियों को दिक्कत होती है और साथ ही साथ सड़क पर जाम भी लग जाता है. लोगो के शिकायत करने के बावजूद भी परिवहन विभाग के अधिकारी इस मामले में कोई संज्ञान नहीं ले रहे हैं. 

मथुरा एआरएम ने नहीं दिया ध्यान:

राया कस्बे के लोगों ने इस समस्या की के समाधान के लिए परिवहन विभाग के अधिकारिओं को भी सूचित किया. लोगों की शिकायत पर स्टेशन प्रभारी ने मथुरा के एआरएम को भी अवगत कराया लेकिन मथुरा A.R.M. ने अभी तक कोई कदम नहीं उठाया.

राया से होकर निकलने वाली अलीगढ़, हाथरस, नौझील, तथा अन्य डिपो की बसें रोड से ही सवारी लेते हुए निकल जाती हैं रोड पर बसों के रुकने के कारण ही राया में प्रतिदिन जाम की स्थिति बनी रहती है.

स्टेशन प्रभारी राजवीर सिंह का कहना हैं इसकी शिकायतA R M मथुरा से लिखित में कर चुका हूं लेकिन अभी तक कोई कार्यवाई नही हुई हैं कोई भी बस, बस स्टैंड में नहीं आती.

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Mathura News

सीएम योगी आदित्यनाथ लोधेश्वर महादेव मंदिर में करेंगे जलाभिषेक

नेपाल व पहाड़ों पर हो रही बारिश के चलते घाघरा नदी का बढ़ रहा है जलस्तर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें