Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

रेलवे के यूकेलिप्टस प्लांट में मिला एक महिला का शव। पूरी तरह से सड़ चुकी है लाश। स्थानीय लोगों ने जताया हत्या की आशंका। पुलिस भी पति-पत्नी के विवाद में जता रही हत्या की आशंका। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के रेलवे यूकेलिप्टस प्लांट की घटना।

रेलवे के यूकेलिप्टस प्लांट में मिला एक महिला का शव। स्थानीय लोगों ने जताया हत्या की आशंका। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Related posts

मौदहा कस्बे में तहसील के पास दिन दहाड़े आपसी रंजिश के चलते, पांच लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर शाहआलम पहलवान की हत्या की थी, जिला जज की अदालत ने पांचो हत्यारो को उम्र कैद की सजा सुनाई, घटना 1996 सन की।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

कांग्रेस युवराज पर जूता फेंकने वाले की जमानत अर्जी खारिज !

Shashank
8 years ago

8 साल की बच्ची के साथ 14 साल के लड़के ने किया दुष्कर्म, खेत मे खेलते वक्त लड़के ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार, क्लास 1 में पढ़ती है बच्ची, आरोपी बच्चा पढ़ता है क्लास 3 में, पुलिस ने आरोपी बच्चे को किया गिरफ्तार, बच्चे ने किया अपना गुनाह कबूल, पुलिस के आला अधिकारी मौके पर, सीबी गंज के गांव सरनिया का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version