Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

रेल रोको अभियान के तहत जनता ने गोदान एक्सप्रेस और आनन्द विहार एक्सप्रेस को रोका। घण्टे भर रुकी रही ट्रेने, रेलवे ट्रैक पर सैकड़ो की संख्या में महिलाएं और बच्चों ने बैठकर किया प्रदर्शन। मामला रेलवे ने दशकों से चल रहे रेलवे समपार क्रासिंग को किया बंद। रेलवे समपार क्रासिंग को बन्द होने से दर्जनो गांव के हजारों हजार ग्रामीण प्रभावित। रेल प्रशासन और एसडीएम के समझाने पर जनता रेलवे ट्रैक से हटी। 15 दिन का एसडीएम ने दिया समय। मोहम्दाबाद गोहाना तहसील क्षेत्र के उतरेजपुर गांव के पास का मामला।

मोहम्दाबाद गोहाना तहसील क्षेत्र के उतरेजपुर गांव के पास रेल रोको अभियान के तहत रेलवे ट्रैक पर सैकड़ों की संख्या में महिलाओं और बच्चों ने बैठकर किया प्रदर्शन।

Related posts

सय्यद वसीम रिज़्वी का बयान- उत्तर प्रदेश शिया वक़्फ़ बोर्ड पर अब तालिबान का कब्जा हो चुका है।

Desk
3 years ago

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अमेठी दौरा, संसदीय क्षेत्र अमेठी के 2 दिवसीय दौरे पर राहुल, 15 औऱ 16 जनवरी को अमेठी दौरे पर राहुल गांधी, 10 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे राहुल गांधी, लखनऊ से रायबरेली होते हुए सलोन पहुंचेंगे राहुल, 12.30 बजे सलोन नगर पंचायत का कार्यक्रम, सलोन से अमेठी क़स्बे पहुंचेंगे राहुल गांधी, अमेठी में जनसम्पर्क करेंगे राहुल गांधी, मुशीगंज अतीथिगृह पहुंचेंगे राहुल गांधी, 16 जनवरी को 10.30 बजे मुसाफ़िरखाना में जनसम्पर्क, मुसाफिरखाना से गौरीगंज पहुंचेंगे राहुल गांधी, गौरीगंज में जनसम्पर्क करते हुए जायस पहुंचेंगे राहुल, जगदीशपुर और मोहनगंज में जनसम्पर्क करेंगे राहुल, 16 जनवरी की शाम को दिल्ली वापस होंगे रवाना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

प्रयागराज : बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी का ने सीएम योगी की तुलना भगवान परशुराम से की

Desk
3 years ago
Exit mobile version