Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

लखनऊ: जितने भी साथी अन्य दल छोड़ कर आये हैं, मैं उनका बहुत-बहुत स्वागत करता हूं-अखिलेश

 

जब बीजेपी झूठ बोलकर 300 सीटें जीत सकती है तो हम सच्चाई के दम पर 350 से ज्यादा सीटें जीतेंगे-अखिलेश

लखनऊ :समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आज प्रेसकॉन्फ्रेंस  जरिए दावा किया कि साल 2022 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की जीत होगी। अखिलेश ने रविवार को एक प्रेस वार्ता में कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में साइकिल ही चलेगी। उन्होंने कहा कि जब बीजेपी झूठ बोलकर 300 सीटें जीत सकती है तो हम सच्चाई के दम पर 350 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।

प्रेस वार्ता में अखिलेश ने बीजेपी पर भी जमकर साधा निशाना

प्रेस वार्ता में अखिलेश ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि संविधान सभी नागरिकों को समान अधिकार देता है, लेकिन भाजपा निश्चित ही संविधान में विश्वास नहीं करती और धर्म के आधार पर विभेद करती है। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान वितरित किए गए लैपटॉप अभी भी काम कर रहे हैं, जबकि भाजपा के शासन में बने शौचालय गिर रहे हैं।

जितने भी साथी अन्य दल छोड़ कर आये हैं, मैं उनका बहुत-बहुत स्वागत करता हूं-अखिलेश

पीसी के दौरान बसपा के पूर्व सांसद बलिहारी बाबू और पूर्व विधायकों ने बसपा छोड़कर सपा का दामन थामा। इसको लेकर उन्होंने कहा कि यह दिखाता है कि समाजवादी पार्टी राज्य में वापसी की राह पर अग्रसर है।

Related posts

रास्ता खोलने को लेकर 2 महिला विधायक आमने-सामने,केस दर्ज

Shani Mishra
6 years ago

भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचेंगी रीता बहुगुणा!

Divyang Dixit
8 years ago

प्रदेश की जेलों में खुलेंगी गौशालाएं,राज्य सरकार ने फैसला किया है कि अब प्रदेश की जेलों में गौशालाएं खोली जाएंगी, जिसके प्रबंधन का कार्य कारागार विभाग करेगा, इस सम्बंध में सभी जेलों को निर्देश भेजे जा रहे हैं, प्रदेश में सड़कों और खेतो में घूम रही गाय अब जेल में रहेंगी, जहाँ कैदी उनके सेवादार होंगे।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version