Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

लखनऊ: श्रम विभाग के एकाउंटेंट को बदमाशों ने गोलियों से भूना

लखनऊ: श्रम विभाग के एकाउंटेंट को बदमाशों ने गोलियों से भूना

लखनऊ: श्रम विभाग के एकाउंटेंट को बदमाशों ने गोलियों से भूना

लखनऊ: श्रम विभाग के एकाउंटेंट को बदमाशों ने गोलियों से भूना
लखनऊ। राजधानी लखनऊ की हाईटेक पुलिस की पोल उस समय खुल गई जब ठाकुरगंज इलाके में बाइक से जा रहे एक श्रम विभाग के अकाउंटेंट को घात लगाकर बैठे बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला और घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करके चेकिंग शुरू की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।
जानकारी के मुताबिक, चौपटिया निवासी आशीष श्रम विभाग में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत हैं। रोज की तरह वह शाम को बुधवार शाम को अपने घर वापस जा रहा था। बताया जा रहा है कि कालीचरण डिग्री कॉलेज के पास ढाल पर राजाराम पान वाले के पास घात लगाए खड़े बदमाशों ने आशीष जैसे ही वहां पर पहुंचा तभी आशीष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली आशीष के सीने, पेट और हाथ पर लगी जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। गोलियों की तड़तड़ाहट से मौके पर भगदड़ मच गई। वारदात की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते SP पश्चिमी विकास चंद्र त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गंभीर हालत में युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर बदमाशों की धरपकड़ में जुटी हुई है। फिलहाल सरेशाम हुई इस घटना ने पुलिस की लचर सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस इलाके में गश्त नहीं करती इसके चलते बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और आए दिन चेन लूट मारपीट की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। फिलहाल पुलिस इस घटना का खुलासा करने का दावा कर रही है। देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस कब तक बदमाशों को गिरफ्तार कर पाती है। वहीं इस घटना से पीड़ित के घर में कोहराम मचा हुआ है।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Lucknow News

Related posts

पुलिसकर्मी की बेटी ने फांसी लगाकर जान दी, आत्महत्या की वजह साफ नहीं, पुलिस लाईन के क्वार्टर मे लगाई फांसी, थाना सदर बाजार के पुलिस लाईन की घटना। 

Ashutosh Srivastava
6 years ago

सपा ने वनटांगियों को नागरिक नहीं माना था- CM योगी

Divyang Dixit
7 years ago

सीएम कार्यालय में पंचम तल पर आग लगी, पंचम तल पर कंप्यूटर रूम में लगी तेज आग, आग लगने से सीएम कार्यालय में हड़कम्प मचा, आग बुझाने के लिए फायर दस्ता पहुंचा , आरके बजाज के कक्ष में लगी है आग

Desk
6 years ago
Exit mobile version