Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

वकील की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, कार में सवार दो वकील गायल, विरोध करने पर वकीलों को ट्रक मालिक ने ट्रक चालक ने दौड़ा-दौड़ा पीटा, ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा, दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर कलेक्ट्रेट के सामने हुई सड़क दुर्घटना.

वकील की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, कार में सवार दो वकील घायल, विरोध करने पर वकीलों को ट्रक मालिक ने ट्रक चालक ने दौड़ा-दौड़ा पीटा.

Related posts

पूर्व सभासद के मकान से लगभग 40 लाख की चोरी का मामला, चोरों ने पूर्व सभासद के मकान से नगदी सहित सोने चाँदी के जेवरात को चुराया, शादी समाहरोह से वापस लौटने पर पूर्व सभासद और उसके परिवार को हुई चोरी की जानकारी, सूचना पाकर थाना पुलिस और डॉग स्कॉड टीम जाँच में जुटी, कोतवाली हाथरस क्षेत्र के वाटर बॉक्स का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

डीएम हेमंत कुमार की अध्यक्षता मे कलक्ट्रेट सभागार में स्वास्थ्य समिति की हुई बैठक, टीकाकरण अभियान की ख़राब प्रगति पर डीएम ने सीएमओ को लगाई कड़ी फटकार, स्वास्थ्य योजनाओं में दी सुधार करने की हिदायत, काम नहीं करने वाले अधिकारी चंदौली ही नहीं वाराणसी मंडल में नहीं रहेंगे, उदासीनता पाये जाने पर होगी सख्त कार्रवाई ।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

जिले में भूमाफिया हुए बेलगाम, अवैध कब्जे को लेकर पीड़ित पक्ष पर जानलेवा हमला, हमले में एक बच्चे सहित कुल 4 लोग घायल, पीड़ित को तलवार मारने के प्रयास में खुद दबंग भी हुआ घायल.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version