पारिवारिक कलह से तंग आकर रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी के फाँसी लगाने की सूचना , घर से दूर स्थित नीम के पेड़ पर रस्सी के सहारे लटकता मिला शव, मामला क्षेत्र के ग्यासपुर नोरारी गांव का, क्षेत्र के मानीकलां, ग्यासपुर नोनारी निवासी एक रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी ने पारिवारिक कलह के चलते फाँसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना। घटना की सूचना आस-पास के क्षेत्रों में आग की तरह फैल गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार ग्यासपुर नोनारी निवासी रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी मेवालाल प्रजापति (62) वर्ष शनिवार की बीति रात पारिवारिक कलह से आकर घर के बाहर 200 मीटर दूर स्थित नीम के पेड़ पर रस्सी के सहारे फाँसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली । बताया जाता है कि मेवालाल अपने ससुराल मानीकला ग्यासपुर नोनारी में रहते थे। दो दिन पहले किसी बात को लेकर घर से नाराज़ होकर अपने मूलघर चकिया चले गये थे। बीते शनिवार की रात में ग्यासपुर नोनारी में आकर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। इसकी जानकारी लोगो को तब हुई जब सुबह गाँव की महिलाओ ने देखा मेवालाल ने पेड़ पर फांसी लगा लिया है। इसकी तत्काल सूचना घऱवालों को दिया। घर के लोग रोते बिलखते घटना स्थल पर पहुंच तो पेड़ से लटकती शव को देखकर सन्न रह गये।

घटना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। मृतक मेवालाल के पांच पुत्र बंसधारी, गिरधारी, रामधारी, प्रकाश व जगदीश प्रजापति हैं। मौके पर सिर्फ जगदीश मौजूद था। बाकी सभी भाई रोजी रोटी के सिलसिले में बाहर रहते हैं। घटना की सूचना डायल 100 को दिया गया। तत्काल डायल 100 पुलिस और थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा मय फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर गाँव वालों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवाया। तथा आवश्यक कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से क्षेत्र के लोगो मे तरह – तरह की कयास लगाए जा रहे है।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Jaunpur News

सुल्तानपुर: बारिश से ढहा मकान, मासूम समेत 2 की मौत, 5 गायों की भी मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें