सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकराई बोलेरो, 5 दर्शनार्थियों की मौत,7घायल , शुक्रवार को आधी रात के बाद रायबरेली हाइवे पर निकामुद्दीनपुर गाँव के समीप हुआ हादसा।

कौशांबी जनपद के शीतला कड़ेधाम में दर्शन करने जा रहे दर्शनार्थियों की बोलेरो हाइवे पर खड़े टेलर से टकरा गई।घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक ने जिला अस्पताल में अंतिम सांस ली। घायल अन्य 7 में से तीन को ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया है। रायबरेली जौनपुर हाइवे पर मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के निकामुद्दीनपुर गांव के निकट रात दो बजे हुई है।पुलिस मौके से मृतकों के शव को तथा क्षतिग्रस्त वाहन को रात ही में लेकर कोतवाली आई। शनिवार को सुबह सूचना पाकर मौके पर आए परिजनों के द्वारा शव की पहचान करने के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की गई हैं।सभी मृतक वाराणसी जनपद के निवासी हैं।
स्थानीय लोगों के अनुसार कठिराव गाँव से पटेल बिरादरी के लोग शीतलामाता कड़ेधाम का सप्तमी पर्व पर दर्शन पूजन करने की योजना बनाई।दो छोटी गाड़ी और एक बस पर सवार होकर सभी दर्शनार्थियों चले।जब गाड़ी मछलीशहर पहुची तो छोटी गाड़ीयों ने अन्नपूर्णा पेट्रोल पंप पर तेल लिया।इसके बाद आगे बढ़े। कोतवाली कार्यालय से आगे निकामुद्दीनपुर गाँव के समीप रोड पर खड़े ट्रेलर में बोलेरो अनियंत्रित होकर पीछे से घुस गई।घटना के बाद मौके पर दो महिला व दो पुरुष यात्रियों की मौत हो गयी।सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस के अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे। घायलों को बाहर निकलवा कर एम्बुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछलीशहर लाए। जहां पर जयप्रकाश(35)पुत्र शीतला प्रसाद और उनकी पत्नी सरिता देवी(33) निवासी लखराव,बरमुआ,थाना चोलापुर,मनोज पटेल(28) पुत्र छेदीलाल शिवपुरवा,अख्ता, सारनाथ,सुशीला(34)पत्नी वीरेंद्र चकरावन ,अंश,बड़ागांव, को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।जबकि वीरेंद्र पटेल (40)पुत्र भागीनाथ, चकरावन ,अंश ,बड़ागांव, प्रेमशीला(38),प्रमिला(32)पत्नी जितेंद्र ,खुशी(16)पुत्री वीरेन्द्र ,साक्षी (7)पुत्री जितेंद्र,शर्मिला(22) जो अपने नाना कमला निवासी धमहापुर ,कुवारबजार ,थाना फूलपुर को जिलाअस्पताल रेफर किया गया।वहाँ पर शर्मिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। तीन गभीर रूप से घायलो को ट्रामा सेंटर वाराणसी में भेजा गया है।इधर शनिवार को प्रातः काल मृतकों की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Jaunpur News

रियलिटी चेक: अमेठी के आदर्श ग्राम में प्रधान के घर में ही नहीं है शौचालय

बहराइच: कागजों पर पूरा पर असल में अधूरा खडंजा, बरसात में दे गया जवाब

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें