Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

सपा छात्रसभा के पूर्व जिलाध्यक्ष के खिलाफ विवि प्रशासन की कार्यवाही, आलोक यादव पर लगाया तीन साल का बैन, यूनिवर्सिटी मे केएमआई का छात्र है आलोक यादव, अगस्त 2017 में की थी टीचर्स और कर्मचारियों से बदसलूकी आलोक यादव को तीन साल तक नही मिलेगा किसी कोर्स में प्रवेश, तीन साल तक यूनिवर्सिटी कैम्पस में प्रतिबंधित रहेगा आलोक का प्रवेश, विश्वविद्यालय प्रशासन ने आलोक यादव के खिलाफ हरीपर्वत थाने में दर्ज कराया है मुकदमा.

सपा छात्रसभा के पूर्व जिलाध्यक्ष के खिलाफ विवि प्रशासन की कार्यवाही, आलोक यादव पर लगाया तीन साल का बैन, अगस्त 2017 में की थी टीचर्स और कर्मचारियों से बदसलूकी, हरीपर्वत थाने में दर्ज कराया मुकदमा.

Related posts

हरदोई- जिले के 6 उपनिरीक्षकों के हुए तबादले

Desk
3 years ago

युवती से गैंगरेप पर तीन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एसपी के आदेश के बाद दर्ज हुआ मुकदमा, पति की बीमारी का झांसा देकर ले गये थे युवती को, जसपुरा थाना क्षेत्र का मामला.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

युवती का थाने में हंगामा भाई को छुड़ाने पहुँची युवती का थाने में हंगामा, महिला पुलिसकर्मियों के साथ युवती ने की हाथापाई, भाई को जेल भेजने के विरोध में युवती ने किया थाने में हंगामा, सीओ सदर देहात को वर्दी उतरवाने की दी धमकी, युवती को पुलिस कर्मियों ने बमुश्किल किया काबू, थाना गंगानगर का मामला.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version