Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

समाजवादी पार्टी ने खोला पीएम पकोड़ा ट्रेनिंग सेंटर, ट्रेनिंग सेंटर में बेरोजगार पढ़े-लिखे युवाओं को पकौड़ी बनाने की दी जा रही है ट्रेनिंग, चार तरह की पकौड़ी बनाने की दी जा रही है ट्रेनिंग, मोदी पकौड़ा, शाह पकौड़ा, जेटली पकौड़ा, और योगी पकौड़ा, सपा के प्रदेश प्रवक्ता अताउर रहमान ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम ने बेरोजगारों के साथ किया धोखा, उन्होंने कहा बेरोजगारों के लिए जिले भर में खोले जाएंगे सेंटर.

सपा के प्रदेश प्रवक्ता ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम ने बेरोजगारों के साथ किया धोखा, खोला पीएम पकोड़ा ट्रेनिंग सेंटर.

Related posts

पुलिस ने एक शराब माफिया को 200 लीटर कच्ची शराब और 5 किलो यूरिया सहित किया गिरफ्तार, आरोपी के खिलाफ धारा 272, 273 IPC व 60 आबकारी अधिनियम के तहत की गई कार्रवाई, सदर कोतवाली अंतर्गत कुआतला मार्ग पर की कार्यवाही।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

दरोगा की पत्नी की हत्या का मामला, आरोपी शक्ति राणा गिरफ्तार, 500 रुपये के विवाद में दरोगा की पत्नी और बेटे को मारी थी गोली, मुख्य आरोपी अर्जुन राणा अभी भी फरार, थाना नौचंदी पुलिस ने की गिरफ्तारी.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

हर्ष फायरिंग में दो लोग घायल, घटना की पुलिस को सूचना दिये बिना गोपनीय तरीके से घायलों को इटावा के अस्पताल में कराया गया भर्ती, तिलक समारोह में हुई थी हर्ष फायरिंग, थाना किशनी क्षेत्र के गॉव पृथ्वीपुर की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version