Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

सरकार लाख कोशिश कर ले लेकिन उत्तर प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है, ताजा मामला झांसी के बबीना थाना क्षेत्र बीएचईएल चैकी इलाके के खैलार से सामने आया है, जहां पर युवराज यादव नाम का आईटीआई का छात्र 12 मार्च को घर से काॅलेज के लिए निकला और वापस नहीं आया। शाम होने के बाद परिजनों की उसकी तलाश शुरु की लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। जिसके बाद परिजनों ने नाते-रिश्तेदारों के यहां जाकर खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। जिसके बाद खोजबीन के दौरान 7 दिनों के बाद पिता जयदेव यादव के पास दोपहर में एक फोन आया और उसमें उसके बेटी की जान की सलामती के बदले पांच लाख तीस हजार की फिरौती मांगी जिसपर फोन पर उस शख्स ने अगवा हुए युवराज से पिता की बात भी कराई, जिसके बाद परिजानों ने देर रात बबीना पुलिस को लिखित सिकायत पत्र देते हुए उस मोवाईल नम्बर की भी जानकारी दी। यहां पुलिस ने पीड़ित पिता का मोवाईल फोन जप्त कर कार्यवाही शुरु कर दी है। फिलहाल घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पसरा हुआ है। 

बबीना थाना क्षेत्र बीएचईएल चैकी इलाके के अंतर्गत ITI छात्र का हुआ अपहरण, 5 लाख तीस हजार की फिरौती न देने पर जान से मारने की दी चेतावनी।

Related posts

बहराइच: जमीनी विवाद में दबंगों ने झोपड़ी में लगाई आग

UP ORG Desk
5 years ago

मथुरा- थाना बलदेव पुलिस ने गांजा तस्कर की अवैध संपत्तियों को किया कुर्क

Desk
2 years ago

जनपद के प्रसिद्ध डॉ चन्द्र भान मिश्र और उनके कार्यकर्ता की गुंडागर्दी आई सामने, बीजेपी नेता की जमकर की पिटाई, चिकित्सालय पर दवा वापस करने गये थे बीजेपी नेता, डॉ ने बीजेपी नेता को गोली से मारने की दी चेतावनी, मामले का वीडियो हुआ वायरल, मामले में डॉ के खिलाफ मुकदमा दर्ज, बीती रात की घटना, सदर कोतवली के सीसी रोड डॉ चंद्रभान मिश्र के चिकित्सालय का मामला.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version