Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

सांसद और रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा बैठे उपवास पर, मनोज सिन्हा के साथ बीजेपी के तीनों विधायक और एमएलसी विशाल सिंह चंचल भी बैठे हैं उपवास पर, पीएम के आह्वान पर आज सांसद बैठे हैं उपवास पर, विपक्ष द्वारा अलोकतांत्रिक ढंग से बजट सत्र को न चलने देने के विरोध में सांसद बैठे हैं उपवास पर.

विपक्ष द्वारा अलोकतांत्रिक ढंग से बजट सत्र को न चलने देने के विरोध में सांसद और रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा सहित बीजेपी के 3 विधायक और एमएलसी विशाल सिंह चंचल बैठे उपवास पर.

Related posts

लखनऊ में कैंसर पीड़ित नाबालिग लड़की से गैंगरेप

Sudhir Kumar
7 years ago

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में मोहल्ला मेंहदी बाग में किराए से रहने वाले एक युवक का शव कमरे में मिला। युवक के एक हाथ की नस कटी थी। जिससे खून बहकर सूख चुका था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

राजधानी लखनऊ में फिल्म पद्मावत शुरु, भारी सुरक्षा के बीच सिनेमाघरों में फिल्म शुरु, प्रतिभा सिनेमा में उमड़ी दर्शकों की भीड़, टिकट विंडो पर लगी लोगों की लम्बी कतार, दर्शकों में विरोध का नहीं दिखा असर, फ़िल्म के विरोध को दर्शकों ने ठहराया गलत, प्रतिभा के मैनेजर ओम प्रकाश का बयान, बॉक्स आफिस पर पद्मावत हिट होगी, विरोध के एलान के बावजूद 5 शो दिखाए जाएंगे, फ़िल्म देखने सिनेमा घरों तक पहुंचे दर्शक।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version