Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

साहिबाबाद में लुटेरों का आतंक, शालीमार गार्डन पुलिस चौकी के सामने की लूट की वारदात, तमंचा दिखाकर रिक्शा सवार महिला से सोने के कंगन लूटे, विरोध करने पर रिक्शा चालक को पीटा, पुलिस चौकी के पीछे अपने घर जा रही थीं महिला दानिश्ता ईमाम, पीड़ित महिला शिकायत लेकर पहुंची शालीमार गार्डन पुलिस चौकी।

तमंचा दिखाकर रिक्शा सवार महिला से सोने के कंगन लूटे, विरोध करने पर रिक्शा चालक को पीटा, पीड़ित महिला शिकायत लेकर पहुंची पुलिस चौकी।

Related posts

कन्नौज: साथी अध्यापकों की प्रताड़ना से परेशान शिक्षामित्र ने लगाई फांसी

Shivani Awasthi
6 years ago

राम शंकर कठेरिया ने की प्रेस वार्ता तमाम ऐसे गाँव हैं जहां सिर्फ SC की संख्या सबसे ज़्यादा है बावजूद इसके वहाँ न तो बिजली है और न ही सड़क, अनुसूचित आयोग देश भर में समय सीमा का कार्रवाई के लिए कटिबध्य है, 60 दिनों के चार्जशीट लगे, किसी भी तरह से क्रास केस न होने पाए इन विषयों पर गंभीर चर्चा हुई है, सभी तरह के आंकड़े अधिकारियों की दिए गए हैं। SC के लिए दिया जाने वाला विशेष खर्च का इस्तेमाल नही किया जा सका है, 4732 करोड़ रुपया खर्च नहीं किया जा सका,जिसका उयोग sc के विकास के लिए करना था। तमाम ऐसे गाँव हैं जहां सिर्फ SC की संख्या सबसे ज़्यादा है बावजूद इसके वहाँ न तो बिजली है और न ही सड़क

Desk
6 years ago

हाथरस रवाना हुए CM योगी, 100 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

Shivani Awasthi
6 years ago
Exit mobile version