Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

सीएम योगी के उद्घाटन के बाद भी शुगरमिल ढर्रे पर नहीं, पुराने पैन हाउस से चल रही 152 करोड़ की शुगरमिल, प्रबंधन ने नया प्लांट लगाया, नहीं बदला पैन हाउस, क्षमता के मुताबिक पेराई नहीं, रात में बहाया जा रहा है गन्नारस, 6 फरवरी को सीएम ने किया था मोहिउद्दीन शुगरमिल का शुभारंभ।

सीएम योगी के उद्घाटन के बाद भी शुगरमिल ढर्रे पर नहीं, पुराने पैन हाउस से चल रही 152 करोड़ की शुगरमिल, नहीं बदला पैन हाउस, 6 फरवरी को सीएम ने किया था मोहिउद्दीन शुगरमिल का शुभारंभ।

Related posts

एफडीए की तीन टीमों ने ब्लू वर्ल्ड में मारा छापा, ब्लू वर्ल्ड के अंदर चल रही कैंटीनों में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी, बाजार से 5 गुना ज्यादा दामों पर बिक रही थी खाने पीने की वस्तुएं, कैंटीनों में मिली गंदगी, छापेमारी जारी।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

मऊ – BLO से पर्ची छीन कर भागा मतदाता

kumar Rahul
7 years ago

कल हुई आठ वर्षीय छात्रा की संदिग्ध मौत का मामला। पुलिस ने मामले का किया खुलासा। क्राइम पेट्रोल सीरियल देखने के बाद छात्रा ने लगाई थी फाँसी। क्राइम पेट्रोल सीरियल देखने के बाद मासूम बच्चे हुए थे गुमराह। खेल खेल में मासूम छात्रा ने लगाई थी फांसी। दोस्तों के साथ मिलकर देखा था क्राइम पेट्रोल। दोस्तों से पूछताछ के बाद हुआ मामले का खुलासा। क्राइम पेट्रोल में दिखाया गया था फांसी लगाने का सीरियल। सिटी कोतवाली क्षेत्र के नवीकरीम का था मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version