उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में लापरवाही की वजह से हुए सड़क हादसे में भी 13 बच्चों की मौत हो गई थी। यह मामला अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में एक ओवर लोड टाटा मैजिक काल बनकर खड़े ट्रक में जा टकराई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि इस हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ओवरलोडिंग की वजह से यह हादसा हुआ।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की पड़ताल कर रही है। वहीं मृतकों के घरों में जैसे ये हादसे की सूचना मिली तो उनके घरों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में इस हादसे पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=hYB2Z5Ed6sc&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/04/copy-1.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

जानकारी के मुताबिक, लखीमपुर खीरी जिला के थाना पसगवां के उचौलिया चौकी क्षेत्र में शनिवार सुबह भीषण हादसा हो गया। मैजिक शाहजहांपुर से सवारी लेकर सीतापुर जा रही थी। तभी नैशनल हाइवे पर उचौलिया के पास ‘पापा जी के ढाबा’ के पास खड़े ट्रक में मैजिक घुस गई। बताया जा रहा है कि ओवरलोड मैजिक काफी तेज स्पीड में थी और भिड़ंत इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला।

मैजिक में उस वक्त 17 सवारियां थीं। एसपी लखीमपुर खीरी डॉ. एस चिन्नप्पा ने 12 लोगों के मरने की पुष्टि कर दी है। कई घायलों की हालत गंभीर है जिन्हें जिला अस्पताल शाहजहांपुर में भर्ती कराया गया है। अभी मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस हादसे में घायल हुए लोगों को नजदीगी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुद जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक डॉ. एस. चिनप्पा मौके पर पहुंचे।

हादसे में इनकी हुई मौत और ये लोग हुए घायल

died and injured people in road accident in lakhimpur kheri

ये भी पढ़ें- मेडिकल स्टोर के पीछे कमरे में बेहोश मिली महिला, गैंगरेप का आरोप

ये भी पढ़ें- अलीगढ़ में शराब के ठेके का विरोध कर रही महिला को बीच सड़क पर किया निर्वस्त्र

ये भी पढ़ें- लखनऊ में फर्जी आईजी गिरफ्तार, पुलिस अधिकारियों से करता था वसूली

ये भी पढ़ें- कुशीनगर हादसे में 13 लोगों की मौत, ये है मृतकों के नामों की सूची

ये भी पढ़ें- लखनऊ: डाकू मलखान सिंह का पोता लूट के आरोप में गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- महिला पुलिस इंस्पेक्टर के पीछे पड़ा युवक, रात में करता है परेशान

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 6 दिनों में 34 रैलियों को करेंगे संबोधित

ये भी पढ़ें- सड़क सुरक्षा सप्ताह: हर 28 मिनट में एक व्यक्ति की हो रही मौत

ये भी पढ़ें- विधायकों के काम कराने का ठेका लेने वाले बीएसए अमेठी का ऑडियो वायरल

ये भी पढ़ें- बीकेटी तहसील में दबंग लेखपाल ने लहूलुहान करने के बाद युवक का तोड़ा हाथ

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में पर्यटकों की सुविधा और शिकायतों के लिए 24×7 फोन हेल्पलाइन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें