आज राजधानी लखनऊ में उस समय हड़कम्प मच गया जब 1090 चौराहे पर एक बच्चे की लाश मिली. आज दोपहर में बच्चे की लाश को 1090 चौराहे के पास से बरामद किया गया. जिसके बाद पुलिस बच्चे कि पहचान और उसके परिवार की खोज में लग गयी. पता चला कि बच्चे का नाम ऋतिक था. 12 साल का यह बच्चा कल रात घर से निकला था और फिर वापस नहीं लौटा.

हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका:

बच्चे का शव हजरतगंज थाना के अंतर्गत आने वाले राजधानी लखनऊ के प्रसिद्ध 1090 चौराहे के पास मिला. बच्चे का शव पड़ा देख लोगों की भीड़ लग गयी. पुलिस ने मौके पर पहुँच कर बच्चे की शिनाख्त करना शुरू किया. तो पता चला चला की बच्चा एक दिन पहले से अपने घर से गायब था.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=SMuh2B_i2kE&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/07/Untitled-1-copy-23.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

बच्चे की माँ ने बताया कि उसके बेटे का नाम ऋतिक है, बीती रात 10 बजे वह घर से निकला था. जिसके बाद माँ भी काम पर चली गयी. बच्चा अक्सर पास में खेलने के लिये जाया करता था. इसलिए किसी को उसके घर वापस न आने की फ़िक्र नहीं हुई और न हीं पुलिस को सूचित किया गया. बहरहाल आज मृत बच्चे की माँ को जब जानकारी मिली कि तो वह आनन फानन में घटना स्थल पर पहुँच गयी.

कल रात से था घर से गायब:

उसकी माँ ने कहा कि, कल रात 10 बजे घर से निकला था वापस नही आया, मां काम पर गयी थी, अभी तीन बजे सुचना मिली थी कि बच्चे की लाश 1090 पर पड़ी है।

एसपी ने बताया:

इस मामले में एसपी पूर्वी सर्वेश कुमार ने बताया कि बच्चे की हत्या हुई हैं. बच्चे के गले में कपड़ा भी बंधा हुआ है. उन्होंने ये भी बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं. मामले में जांच की जा रही हैं.

कानपुर: हिंडन के सिविल एयरपोर्ट के लिए जमीन देंगे-CM योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें