प्रदेश में सुरक्षा का स्तर दिन प्रतिदिन गिरता ही जा रहा है। अपहरण की घटनाएँ आये दिन देखने व सुनने को मिल रहीं हैं। शामली में कक्षा 7 का एक 13 वर्षीय छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। लापता छात्र के परिजन बच्चे के अपहरण की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए लापता बच्चे की तलाश शुरू कर दी है।

सागर 31 जुलाई को न तो स्कूल गया और न लौट कर घर आया:

दरअसल आपको बता दें कि यह मामला जनपद शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव पुर माफी का है गांव का रहने वाला सागर कक्षा 7 का   13 वर्षीय छात्र कस्बा झिंझाना के राष्ट्रीय शिक्षा सदन में पढ़ता है। यह छात्र 31 जुलाई को घर से है विद्यालय जाने के लिए निकला था लेकिन ना तो सागर विद्यालय पहुंचा और ना ही वापस घर लौट कर आया।
जब देर शाम तक सागर घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता सताने लगी। परिजनों ने झिंझाना जाकर बच्चे की तलाश शुरू की। जब बच्चे का कुछ पता ना चला तो परिजनों ने को विद्यालय प्रशासन ने बताया कि सागर का तो कुछ दिनों पूर्व विद्यालय से नाम कट गया था और वह काफी दिनों से विद्यालय नहीं आ रहा था। यह बात सुनकर सागर के परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गई। परिजनों को सागर के साथ किसी अनहोनी की चिंता सताने लगी।
आनन-फानन में सागर के परिजन थाने पहुंचे और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। वही झिझाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करते हुए लापता सागर की तलाश शुरू कर दी है। 
यह भी पढ़ें-
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें