उत्तर प्रदेश में वर्तमान समय में ठंड का कहर लगातार जारी है भले ही प्रदेश सरकार सड़क किनारे सोने वाले और गरीबों के लिए कोई योजना ना चला रही हो लेकिन सर्दी को देखते हुए सीतापुर जिला के खैराबाद में स्थित खैरून निसा एजुकेशनल एण्ड वेलफेयर सोसाइटी मदरसा जामिया नूरूल हुदा लिलबनात, खैराबाद में बड़ी संख्या में गरीबों तथा जरूरत मन्दों को रजाई आफताब आलम नदवी खैराबादी की जानिब से समाज के हर तब्के के गरीब लोगों को तकसीम की गई।

इस प्रोग्राम का संचालन राम सुमिरन शर्मा ने किया। समारोह का आगाज़ कारी आज़म की तिलावत से हुआ, जिसमें मुख्य अतिथि हाजी जलीस अंसारी चेयरमैन खैराबाद ने कहा यह कदम बड़ा अच्छा है इससे गरीबों को नफा पहुंचेगा मैं मदरसे के बानी आफताब अलाम नदवी खैराबादी को मुबारकबाद देता हूं। महमाने खुसूसी मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली इमाम ईदगाह ने कहा कि सारे इन्सान एक कुन्बे के मानिन्द हैं यहां मैं देख रहा हूं कि समाज के गरीब तब्कों को रजाईयां तक़सीम की जा रही हैं यह बड़ा अच्छा कदम है।

खलील अहमद खान टेलन के बेटे मौलाना आफताब आलद नदवी खैराबादी मुबल्लिग दारूल उलूम नदवतुल उलमा ने कहा कि हमें गरीबों और कमजोरों को मदद देनी चाहिये चाहे सर्दी का वक्त हो या तलीम का मामला हो हमे बगैर किसी भेद भाव के सारे इन्सानों की मदद करनी है इसी लिये हमने सभी लोगों को जोड़ा है।

इस मौके पर राशिद अली मीनाई शाहमीना शाह लखनऊ, मोहम्मद अरफात एडवोकेट हाई कोर्ट, मस्तं हफीज़ रहमानी, फरहत बेग सनी, शुएब मिया खैराबाद अतकी अहमद अंसारी, हाजी मोहम्मद हारून साहब दारोगा खैराबाद, काजिम अली हाजी शकील अहमद खां, अंजुम रिजवी, खलील अहमद खान टेलर, हाफिज महताब आलम, शाकिर अली अंसारी, डॉ. इरफान अहमद, डॉ. उसमान अली, मोईन अलवी, हाजी साबित अली, लियाकत अली अंसारी, और भी बहुत सारे समाज के हर तब्के के लोग मौजूद थे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें