उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की तितावी पुलिस और बदमाशो के बीच बीती देर रात मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान किये जाने के दौरान हुई. जिसमें पुलिस ने 15-15 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान दोनों बदमाशों सहित दरोगा गंभीर तौर पर घायल हो गये. 

बीती रात हुई मुठभेड़:

मुज़फ्फरनगर में बीती देर रात पुलिस ने बदमाशों से लोहा लेते हुए एक बार फिर कामयाबी हासिल की है. जिले की तितावी पुलिस और बदमाशों के बीच ये मुठभेड़ उस समय हुई जब तितावी पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर धौलरा रोड पर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=crO_-oTGhIE&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/10/15-thousand-wanted-criminals-injured-in-police-encounter.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

दो 15-15 हजार के इनामी बदमाश हुए गिरफ्तार:

उसी दौरान बाईक सवार दो लोगो को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशो ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी. साथ ही भागने का प्रयास भी किया.

जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बदमाशो की घेराबंदी कर आत्मरक्षा में फायरिंग की.

इस दौरान पंद्रह पंद्रह हज़ार के दोनों ईनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए. बदमाशो के साथ हुई पुलिस की इस मुठभेड़ में एक दरोगा विजय पाल अत्रि भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया.

1 दरोगा भी घायल:

पुलिस द्वारा सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए बदमाशो से पुलिस ने दो देशी तमंचे, कारतूस और एक बाईक भी बरामद की है.

बता दें कि पुलिस गिरफ्त में आये दोनों ही बदमाशो शाहनवाज और अजब सिंह पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्जनों से भी अधिक मुकदमे दर्ज है।

इन दोनों ही ईनामी बदमाशो की पुलिस को काफी लम्बे समय से तलाश थी और आज भी ये दोनों बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें