निर्भया कांड के बाद बने सख्त कानून के बावजूद बलात्कर के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला यूपी के बरेली जिला में प्रकाश में आया है। यहां एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात सामने आई है। इतना ही नहीं आरोपियो ने पीड़िता के साथ गैंगरेप का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया है। इस मामले में वीडियो वायरल होते ही लड़की के परिजनों ने दोनों युवकों के खिलाफ भुता थाने में तहरीर दी। एसपी ग्रामीण डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर पॉस्को एक्ट और सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, मामला भुता थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली 16 साल की नाबालिग सविता (काल्पनिक नाम) ने आरोप लगाया कि उसके साथ गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप किया। आरोप है कि किशोरी जब खेत मे शौच को गई थी उसी दौरान गांव के ही दो युवकों ने उसको झाड़ियो में खींच लिया और उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात का युवकों ने मोबाइल में वीडियो भी बना लिया। किशोरी के परिजनों का कहना है कि घटना 28 मई की है।

जिस दिन लड़की के साथ गैंगरेप हुआ तो लड़की ने लोकलाज की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन दोनों युवको ने एमएमएस वॉयरल करने के नाम पर लड़की को दोबारा दुष्कर्म के लिए बुलाया और जब लड़की ने मना कर दिया तो दोनों ने एमएमएस नेट पर डालकर वायरल कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है। गैंगरेप की इस वारदात के बाद पीड़िता का परिवार काफी डरा सहमा हुआ है। पीड़िता के परिवार पर लगातार आरोपी युवकों के परिवार वालो से केस वापिस लेने का दबाब डाला जा रहा है।

ये भी पढ़ें- वेश्यावृत्ति करने से मना करने पर पति ने पत्नी को सिर के बाल काटकर कर दिया गंजा

ये भी पढ़ें- किशोरी से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, हत्या करने ले जा रहे थे कूदकर बचाई जान

ये भी पढ़ें- मेरठ में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक घायल बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- कैंट में सेवानिवृत्त सैन्य कर्मी को पुलिस ने पीटा फिर लॉकअप में डाला

ये भी पढ़ें- एसएसपी दीपक कुमार ने 11 थाना प्रभारी और 34 उप निरीक्षकों के किये तबादले

ये भी पढ़ें- पिकनिक स्पॉट जंगल में किशोरी से गैंगरेप: पशु प्रेमियों की सूझबूझ से पकड़े गए आरोपी

ये भी पढ़ें- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से भाजपा विधायक गनर सहित घायल

ये भी पढ़ें- गोरखपुर: जिला जेल (कारागार) में एसएसपी और डीएम ने किया औचक निरीक्षण

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें