राजधानी लखनऊ के मॉल थाना क्षेत्र से एक छात्रा का अपहरण की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। आरोप है कि एसयूवी कार सवार बदमाशों ने छात्रा को अगवा कर लिया। इलाके में छात्रा के अपहरण होने की सूचना से सनसनी फैल गई। पिता ने रिश्तेदारों पर अगवा करने का आरोप लगाया। पुलिस ने घरवालों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है।

माल थाना प्रभारी विनोद कुमार गोस्वामी ने बताया कि पिता की तहरीर पर जीतेंद्र कुमार, सुनील कुमार, दिवाकर, रेनू को नामजद करते हुए दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस टीम को लखीमपुर भेज कर आरोपियों के घर में दबिश दी जा चुकी है। लेकिन आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। छात्रा के पिता राजेश कुमार के मुताबिक, उनकी बेटी सावनी (16) गहदो स्थित चंद्रशेखर इंटर कॉलेज में पढ़ती थी। वह रोज की तरह सोमवार को घर से स्कूल जाने के लिए सुबह 9:00 बजे निकली थी। उसे बैंक ऑफ इंडिया की गहदो शाखा में 30000 रुपये जमा करने थे। इसलिए वह पैसे अपने साथ लेकर गई थी।

छात्रा शाम तक घर नहीं पहुंची तो घरवालों की बेचैनी बढ़ गई। घरवालों ने स्कूल वालों से पूछताछ की तो पता चला कि सावनी स्कूल आई ही नहीं। किसी अनहोनी की आशंका के चलते परिजनों ने इलाके के लोगों के साथ मिलकर सभी संभावित ठिकानों पर तलाश की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। पिता के अनुसार, इसी बीच छात्रा ने अपनी दीदी सुशीला देवी के मोबाइल पर फोन किया। छात्रा ने बताया कि उसके चाचा रमेश चंद्र शर्मा के दामाद लखीमपुर के शाहपुर निवासी जितेंद्र कुमार ने अपने दो साथियों सुशील कुमार, दिवाकर, रेनू ने दो अज्ञात लोगों के साथ मिलकर अगवा कर लिया। उसे बंधक बनाकर रखा है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस प्रेम प्रसंग सहित कई बिंदुओं पर पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें