आम्रपाली स्वतन्त्रता सेनानी एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों में यात्रियों के साथ लूट की घटनाओ को अंजाम देने वाले दो शातिर लुटेरो को सेन्ट्रल स्टेशन पर जी आर पी और आर पी एफ जवानो ने देर रात चेंकिग के दौरान धर दबोचा। पकडे गए लुटेरो के पास से हजारो रुपये नगद और लगभग साढ़े चार लाख के जेवर बरामद हुए।

हजारों की नगदी और लाखों के जेवर बरामद:

आज कानपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी हैं. पुलिस ने ट्रेन में चोरी करने वाले दो शातिर लुटेरों को आज धर-दबोचा है. कानपुर सेंट्रल स्टेशन के आउटर पर धीमी गति से चलने वाली ट्रेनों को 2 शातिर चोर अपना निशाना बनाकर यात्रियों के साथ लूट की घटनाओ को अंजाम देते हैं.

दोनों चोर अकबर अली उर्फ़ सिट्टू और राहुल सोनी को आज सी पी सी कॉलोनी के आउटर से जी आर पी व आर पी ऍफ़ जवानो ने घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया.

इन लुटेरो के पास से नशीली दवा और हजारो रुपयों की नगदी के साथ ही लगभग साढ़े 4 लाख के सोने के जेवर बरामद हुए हैं।

इंस्पेक्टर जी आर पी  राम मोहन राय ने बताया की ये बदमाश आम्रपाली स्वतंत्रता सेनानी समेत करीब एक दर्जन ट्रेनों में जहर खुरानी चोरी और छिनौती समेत लूट की घटनाओ को अंजाम दे चुके थे.

देर रात आर पी ऍफ़ इंस्पेक्टर राजीव वर्मा और फोर्स के साथ आउटर पर दो लुटेरो को पकड़ा गया है, वहीं एक शातिर भागने में कामयाब रहा। इसमे एक शातिर पहले भी पुलिस पार्टी पर फायरिंग करके भाग चुका था।

गाजीपुर: दबंगों को एंटी भू-माफिया का डर नहीं, कब्जे में किया तालाब-पोखर

झाँसी: इंवेस्टर्स समिट की बैठक में उमा भारती सहित कई मंत्री हुए शामिल

गोंडा: भाजपा सांसद ने अपनी सरकार के मंत्रियों की ईमानदारी पर उठाये सवाल

अखिलेश के महल जैसे बंगले की कल्पना धन्नासेठों ने भी नहीं की: BJP नेता

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें