उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सीओ सिविल लाइन ऑफिस के सामने हुई डकैती में वांछित चल रहे बदमाश को बीती रात पुलिस ने मुठभेड़ में घायल कर दिया. बता दें कि बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित है.

मेरठ पुलिस को देर रात्रि उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी, जब पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया. हालांकि बदमाश का साथी फरार होने में कामयाब रहा । घायल बदमाश का नाम आशू है जोकि इलाके के काशी गांव का रहने वाला है।

क्या है मामला:

दरअसल आज परतापुर थाना पुलिस इंस्पेक्टर मय फोर्स के परतापुर इलाके में चैकिंग पर थे. पुलिस अधिकारियों की मानें तो चैकिंग के दौरान एक अपाचे बाइक आती दिखी.

जिस पर दो युवक सवार थे, जिसे रुकने का इशारा किया गया तो उन्होंने बाइक दौड़ा दी.

पुलिस के पीछा करने पर बाइक सवारों ने पुलिस पार्टी पर हमला बोला, जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा फायरिंग की गई, जिससे एक गोली बदमाश के पैर में लग गई और कुछ ही दूरी पर घायल बदमाश बाइक लेकर गिर गया.

एक साथी फरार:

उसका साथी फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस ने कॉम्बिंग भी की लेकिन सफलता नही मिली।

घायल बदमाश की शिनाख्त आशु के रूप में हुई है जोकि काशी गांव का रहने वाला बताया जा है कि आशु पर 25000 रुपयों का इनाम घोषित था और वो सिविल लाइन्स थाना इलाके में दिन दहाड़े हुई एक डकैती में वांछित चल था।

पुलिस उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई. साथ ही उससे अन्य जानकारी जुटा रही गई ताकि उसके फरार साथी को पकड़ा जा सके और बदमाश का पुराना आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है ।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें