उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक किलो हेरोइन और कार के साथ दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पकड़ी गई हेरोइन की कीमत दो करोड़ से अधिक बताई जा रही है. आरोपी तस्कर वसीम करीब 25 बार जेल जा चुका है.

बरेली में एसटीएफ की टीम को आज बड़ी कामयाबी मिली है. एसटीएफ ने एक किलो हेरोइन के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. एसटीएफ ने बेहरा के तैमूर उर्फ भोला के साले को गिरफ्तार किया है. बता दे कि तैमूर उर्फ भोला पर एक लाख का इनाम घोषित है .

एक लाख का इनामी है गिरफ्तार तैमूर:

एसटीएफ प्रभारी अजय सिंह ने बताया की उनको ये कामयाबी मुखबिर की सटीक सूचना पर मिली है. एसटीएफ प्रभारी अजय सिंह ने बताया की जैसे ही उनको सूचना मिली कि बरेली के फरीदपुर से दो तस्कर हेरोइन लेकर जा रहे है तो एसटीएफ ने नारकोटिक्स टीम के साथ मिलकर घेराबंदी कर दी और नेशनल हाइवे 24 पर फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा के पास से लग्जरी कार सवार दो तस्करो को गिरफ्तार कर लिया .

पूछताछ में पता चला कि वसीम और फहीम नाम के ये तस्कर बेहरा के तैमूर उर्फ भोला के साथी है और वसीम उसका साला है . वसीम करीब 24 बार जेल जा चुका है. तैमूर उर्फ भोला पर एक लाख का रिवार्ड है.

ज़ब्त हीरोइन की कीमत दो करोड़:

एसटीएफ प्रभारी अजय सिंह ने बताया की इस हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में दो करोड़ से भी अधिक है. वही जिला अफीम अधिकारी राम मेहर सिंह का कहना है की इस हेरोइन की कीमत करीब चार करोड़ से भी अधिक है. ये तस्कर फरीदपुर से हेरोइन लेकर दिल्ली जा रहे थे .

गौरतलब है कि बरेली का फरीदपुर मादक पदार्थों की तस्करी के लिए बदनाम है. जहाँ अक्सर दिल्ली की स्पेशल सेल भी दबिश देती रहती है . इससे साफ़ है कि बरेली पुलिस सबकुछ जानकर भी इन तस्करो पर शिकंजा नहीं कस रही है .

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें