उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिला में मंगलवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया। यहां शहर कोतवाली क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक टूरिस्ट बस खड़े डम्पर से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस में सवार तीस श्रद्धालु घायल हो गए। चीखपुकार सुनकर दौड़े राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस के जरिये निकट के अस्पताल में भर्ती कराया यहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भेज दिया गया। पुलिस ने बस और डंपर को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]चालक को झपकी आने से हुआ हादसा[/penci_blockquote]

जानकारी के मुताबिक, मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां सुबह एक टूरिस्ट बस फैजबाद हाईवे पर खड़े एक डंपर से टकरा गई। बस में सवार करीब 30 श्रद्धालु घायल हुए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्रद्धालुओं के मुताबिक, बस पश्चिम बंगाल से दिल्ली जा रही थी। गाड़ी जब बाराबंकी शहर कोतवाली क्षेत्र में असेनी मोड़ के पास पहुंची तभी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े डंपर से जा भिड़ी। बस में सवार सभी श्रद्धालु नींद में ही थे। जोर का झटका लगते ही चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े और तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल हुए 30 यात्रियों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से छह की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। हादसे के चलते कई घंटे हाईवे पर यातायात प्रभावित रहा। पुलिस के अनुसार, बस चालक को झपकी आ जाने के कारण हादसा हुआ है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें- ” background=”Black” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें