अपने अलग मिजाज के लिए जाने जाने वाले भाजपा के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर चर्चा में बने हुए है। बलिया जनपद के बेरुआरबारी में बेटी बचाओ बेटी पढाओ कार्यक्रम में बतौर मुख्य पहुंचे हुए थे, जहां मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि यूपी में सबसे बड़ा गुंडा मैं हूॅं। वहीं मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसते हुए कहा कि मेरी बात मुख्यमंत्री नहीं मानते इसीलिए हमें अपनी बात मनवाने के लिए दिल्ली जाना पड़ता है। कहा  कि शिक्षा शेरनी के दूध के समान है,शिक्षा ग्रहण करके इंसान जीवन मे तहजीब ताकत और सम्मान को प्राप्त करता है, बेटी शिक्षित होती है तो दो घरो मे शिक्षा और संस्कार का सृजन होता है।

भाजपा में किया जा रहा है भेदभाव

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर भाजपा-भासपा गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि 10 अप्रैल को अमित शाह से मिलने के बाद तय करेंगे कि भासपा पार्टी का रुख क्या होगा। योगी पर हमलावर होते हुए कहा कि जनता द्वारा चुने गये 325 विधायक नालायक साबित हुए तभी मुख्यमंत्री इनके बीच से नहीं चुना गया। शिक्षा चयन बोर्ड में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता महेंद्र पाण्डेय नितिन गडकरी के लोग रखे गये है। भारतीय जनता पार्टी में भेद भाव किया जा रहा है। 10 अप्रैल को अमित शाह से मुलाकात कर गठबंधन पर फिर से विचार किया जायेगा।

सलमान खान पर दिया बड़ा बयान

सलमान खान के जेल जाने को लेकर बयान देते हुए कहा कि सर काटने वाला बच जा रहा और हिरन मारने वाले को सजा हो रहा है। योगी सरकार में भ्रष्टाचार है अधिकारी गलत रिपोर्ट दे रहे और मुख्यमंत्री वही बात मान ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि 10 अप्रैल को वह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के बाद तय करेंगे कि लोकसभा चुनाव 2019 में एसबीएसपी का रुख क्या होगा। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि इसी मुलाकात के बाद सबकुछ साफ हो जाएगा।

ये भी पढ़ेंः 2017 चुनावों में आईना दिखाने के लिए जनता का धन्यवाद- अखिलेश यादव

ये भी पढ़ेंः रियलिटी चेक: प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तहत बन रहे गरीबों के लिए घर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें