4 अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार… 77 किलो गांजा बरामद।

मथुरा –

4 अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार… 77 किलो गांजा बरामद ..लग्जरी गाड़ी हौंडा सिटी कार से हो रही थी अवैध गांजे की तस्करी.. पकड़े गए गांजे की कीमत 12 लाख रु….राया कोतवाली इलाके के अलीगढ़ रोड से हुई गिरफ्तारी…. आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से सस्ते दामों में खरीदकर हो रही थी तस्करी ..SSP अभिषेक यादव ने जिले में छेड़ा हुआ है जीरो ड्रग्स अभियान ।

एसएसपी अभिषेक यादव ने जिले में जीरो ड्रक्स अभियान छेड़ा हुआ है ,जिसके तहत उन्होंने टोल फ्री नंबर ..9193100112 भी जनता के लिए जारी किया है ,और नशीले पदार्थों की बिक्री से संबंधित जानकारी के लिए लोगों से अपील की है ,लोगों की सूचना और पहचान भी गोपनीय रखी जाएगी ।
इसी क्रम में एसएसपी अभिषेक यादव के टोल फ्री नंबर पर सूचना मिली कि आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से गांजे की बड़ी खेप मथुरा में तस्करी के लिए लाई जा रही है ।एसएसपी अभिषेक यादव ने राया कोतवाली इलाके के अलीगढ़ रोड पर पुलिस टीम भेजकर चेकिंग अभियान शुरू कराया ।अलीगढ़ की तरफ से आ रही लग्जरी कार होंडा सिटी को जब चेक किया तो उसके अंदर गांजा रखने के लिए केबिन बनाया हुआ था। जिसमें से पुलिस ने 77 किलो गांजा बरामद किया है ।साथ ही 4 गांजा तस्करों को भी गिरफ्तार किया है ।गिरफ्तार किए गए गांजा तस्करों में चांद बिलोच निवासी बुलंदशहर, फिरोज खान, मोहम्मद इरशाद निवासी गाजियाबाद, और अनवर हुसैन निवासी हापुड है ।

पकड़े गए गांजा तस्करों ने बताया कि वह विशाखापट्टनम से सस्ते दामों में 2 हजार रु प्रति किलो गांजा खरीद कर गाजियाबाद ,हापुड़ ,गौतम बुद्ध नगर ,मेरठ बुलंदशहर और मथुरा में 15 से 20 हजार रु प्रति किलो गांजे को बेचते हैं ,आर्थिक लाभ कमाने के लिए वह मादक पदार्थों की बिक्री करते हैं ।पुलिस पकड़े गए गांजा तस्करों से उनके नेटवर्क को खंगालने में जुटी है ।
एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि जीरो ड्र्ग्स अभियान के तहत हमारी पहली कामयाबी है ।और लगातार हमें इनपुट मिल रहे हैं और जल्द ही हम जिले को नशे से मुक्त कराने में कामयाब होंगे ।

बाईट- एसएसपी अभिषेक यादव

Report:- Jay

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें