उत्तर प्रदेश के झाँसी जिला में एक नशेड़ी युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर घर में अकेली 5 माह की गर्भवती महिला को मामूली सी बात बेरहमी से पीट दिया। महिला के बच्चों ने मारपीट की जानकारी खेत गए पति को दी तो वह भागते हुए घर आया। यहां उसने दबंगों की पिटाई का विरोध किया नशे में धुत दबंगों ने उसे भी अधमरा कर दिया। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण दौड़े तो आरोपी धमकी देते हुए भाग गए। पीड़िता का कहना है कि वह जब शिकायत लेकर थाने गई तो पुलिस ने उसे गालियां देकर दुत्कार कर भगा दिया। स्थानीय थाने पर कोई न्याय ना मिलने पर पीड़िता एसएसपी कार्यालय गई। यहां गर्भवती ने एसएसपी से पूरी बात बताई और दबंगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, मामला रक्सा थाना क्षेत्र के राजपुर गांव का है। यहाँ की रहने वाली पांच माह की गर्भवती महिला शुक्रवार को अपने घायल पति और परिवार के साथ न्याय की आस में एसएसपी झाँसी के कार्यालय पहुंची। कार्यालय में मौजूद मीडियाकर्मियों ने जब मामला पूछा तो महिला ने पूरी बात बताई। पीड़िता ने बताया कि वह घर में अकेली थी। उसका पति चंदन खेत पर गया था। आरोप है कि गांव के ही रहने वाला युवक नशे में धुत होकर घर पहुंचा।

आरोप है कि नशेड़ी ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला को बेरहमी से पीटा। बच्चों ने उसके पति को सूचना दी तो वह घर पहुंचा इस पर गुंडों ने उसके पति को भी लात घूंसो और ईंटों से की पिटाई कर दी। आरोप है कि इसकी शिकायत लेकर महिला थाने पर गई तो पुलिस ने मुकदमा नहीं दर्ज किया। आरोप है कि पुलिस ने उसे थाने से भगा दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दो तीन दिन पहले का है, आपसी झगड़ा हुआ था तो शांति भंग में दोनों पक्षों का चालान कर दिया गया था। अब महिला छेड़छाड़ का आरोप लगा रही है जो निराधार है।

ये भी पढ़ें- बहराइच: कार व टाटा मैजिक की आमने-सामने की टक्कर में 2 की मौत 5 घायल

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री आवास के बाहर महिला ने युवक के साथ किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री से सम्मानित दिव्यांग को लखनऊ पुलिस ने बताया हत्यारोपी, भेजा जेल

ये भी पढ़ें- उन्नाव: महिला के साथ गैंगरेप का प्रयास, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- बिजनौर: अंतर धार्मिक विवाह करने पर पुलिस ने प्रेमी जोड़े को पीटा, दी यातनाएं

ये भी पढ़ें- लखनऊ: महिला ने प्रॉपर्टी डीलर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

ये भी पढ़ें- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से भाजपा विधायक गनर सहित घायल

ये भी पढ़ें- गोरखपुर: जिला जेल (कारागार) में एसएसपी और डीएम ने किया औचक निरीक्षण

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें