मिर्जापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र के लूसा गांव के पास एक कार के पेड़ से टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर की आवाज सुनकर घटना स्थल पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने गाड़ी से चार लोगों को बाहर निकाला, जबकि गंभीर रूप से घायल छोटी लड़की को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए भेजा। 100 नंबर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय चौकी की पुलिस को सूचना दिया।

मौके पर ही चार लोगों की हो गई मौत

जानकारी के अनुसार मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के दुबार कला क्षेत्र से 5 लोग इंडिगो गाड़ी में सवार होकर सोनभद्र की तरफ जा रहे थे। अभी गाड़़ी मड़िहान थाना क्षेत्र के लूसा गांव के पास पहुंची ही थी कि गाड़ी की पेड़ से जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतना भयनाक था कि गाड़ी में सवार 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। जिसके बाद घटनास्थल पर जुटे ग्रामीणों ने गाड़ी से 4 शवों को बाहर निकाला।

बच्ची ने हास्पीटल में तोड़ा दम

जब गाड़ी से सभी को निकाला जा रहा था तो देखा गया कि एक छोटी लड़की की सांसे अभी भी चल रही है। इस हादसे में छोटी लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई थी। आनन-फानन में लोगों ने उपचार के लिए अस्पताल भेजा, लेकिन अस्पताल पहुंचकर उस लड़की की भी मौत हो गई। ग्रामीणों की मानें तो गाड़ी काफी स्पीड में थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि स्पीड में होने के कारण ड्राइवर का संतुलन गाड़ी पर नहीं था और इसी वजह से दुर्घटना हुई है।

ये भी पढ़ेंः विधानसभा के युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, महिला सिपाहियों ने बचाई जान

ये भी पढ़ेंः देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा, दो विदेशी युवतियां बरामद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें