हाथरस जिले में जलभराव और ख़राब रास्ते की समस्या को लेकर आक्रोशित पांच महिलाएं पानी की टंकी पर चढ़ गईं. बता दें कि टंकी पर चढ़ी पांचो महिलाएं जलभराव और ख़राब रास्ते की समस्या के लिए दो माह से अधिकारियो के दफ्तरों के चक्कर लगा रहीं थी. वहीं आज DM और SP की मौजूदगी में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में समस्या लेकर पंहुची पांचो महिलायें पानी की टंकी पर चढ़ गईं. जिसके बाद किसी तरह पुलिस प्रशासन ने महिलाओ को समझा बुझाकर पांचो महिलाओ को टंकी से नीचे उतारा। 

समस्या का समाधान न होने पर नाराज थी महिलाएं: 

हाथरस जिले की तहसील सादाबाद में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी रमाशंकर मौर्य और पुलिस अधीक्षक सुशील घुले तहसील सादाबाद में फरियादियों की समस्या सुनने के लिए पंहुचे।
तहसील दिवस में फरियादियों की समस्या सुन रहे अधिकारियो में उस समय हड़कंप मच गया, जब थाना कोतवाली सादाबाद इलाके के गांव नगला धान्दू की रहने वाली पांच महिलाएं पानी की टंकी पर चढ़ गयी।
टंकी पर छड़ी हुई महिलाओ का कहना है कि गांव का मुख्य मार्ग परबड़े जलभराव की समस्या है। जिसके लिए गाँव वालें पिछले दो माह महीने से लगातार अधिकारियो के दफ्तरों के चक्कर लगा रहे है लेकिन किसी ने भी उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं किया।

जिला प्रशासन ने दिया आश्वासन:

वहीं जलभराव की समस्या के चलते स्कूल जाने वाले छोटे छोटे बच्चे उस पानी में गिर जाते है. बच्चो के निकलने के लिए कोई कोई रास्ता नहीं है।
वही इन सब के से परेशान प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई न किये जाने के बाद आज पानी की टंकी पर चढ़ गयी. जिसके बाद जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने टंकी पर चढ़ी पांचो महिलाओ को समझा बुझा कर नीचे उतारा. वहीं उसकी समस्या का जल्द ही निस्तारण करने का आश्वासन भी दिया।

संभल: थाना अध्यक्ष पर महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले को दबाने का आरोप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें