पत्नी कौशल्या ने जतायी कुछ अनहोनी की आशंका पुलिस को दी सूचना, घर में हड़कंप।

राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी के कोतवाली हैदरगढ़ अंतर्गत पूरे श्री कृष्ण पुर मजरे बहुता निवासी 62 वर्षीय दलित रामप्रसाद बीती सोमवार से गायब हो गए हैं ।उनकी पत्नी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी है। जबकि ग्रह स्वामी के घर से गायब होने से घर में हाहाकार मचा हुआ है।

क्या है मामला:

मिली जानकारी के मुताबिक हैदरगढ़ कोतवाली अंतर्गत ग्राम श्री कृष्ण पुर मजरे बहुता निवासी 62 वर्षीय दलित रामप्रसाद मजदूरी पेशा कर अपना जीवन यापन कर करते हैं। वह बीते कल हैदरगढ़ मजदूरी करने के लिए आए थे लेकिन आज मंगलवार की सुबह तक घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने उन्हें बहुत खोजा लेकिन उनका कहीं अता-पता नहीं चला जिसके बाद घर में हाहाकार मच गया।

परेशान पत्नी कौशल्या देवी ने कोतवाली पहुंचकर पति के गायब होने की सूचना पुलिस को दी है पुलिस ने इस मामले में अपनी कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। जबकि परिजनों का ग्रह स्वामी के गायब होने से रो रो कर बुरा हाल है।

खास बात यह भी है कि जो मोबाइल गायब रामप्रसाद के पास है उस पर घंटी जा रही है ।पत्नी कौशल्या ने बताया कि स्वयं फोन किया और अन्य कई लोगों से भी करवाया लेकिन फोन नहीं उठ रहा है। किसी अनिष्ट की आशंका से हम सभी परेशान हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें