उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के निजामुद्दीनपुर गांव में लकड़ी काटने को लेकर शुक्रवार सुबह दो पक्षों में जमकर लाठियां चटक गई। इसमें दोनों पक्षों से सात लोग घायल हो गए सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी मुसाफिरखाना में भर्ती कराया गया है।

क्या है मामला :

जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के गाँव निजामुद्दीनपुर गांव में आज सुबह लकड़ी काटने को लेकर एक पक्ष रामराज और दूसरे पक्ष तेज बहादुर के बीच कहासुनी होने लगी। धीरे- धीरे दोनों पक्षों से लोग एकत्रित हो गए और इसी बीच दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लग गई। इसमें सात लोग से घायल हो गए जिसमें एक पक्ष से तेज बहादुर, सन्तोष, राजेंद्र, विमला देवी और मंजू गम्भीर रूप से घायल हो गई। पुलिस का कहना है कि दूसरे पक्ष से रामराज और टाटा चोटिल भी है।

घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती :

सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुसाफिरखाना में भर्ती कराया गया है। वहीँ गंभीर रूप से घायलों को चिकित्सको ने जिला अस्तपाल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि एक पक्ष ने मुसाफिरखाना थाने में तहरीर दे दिया है।

पुलिस ने क्या बताया :

इस संदर्भ में मुसाफिरखाना पुलिस ने बताया कि तेज बहादुर की तहरीर पर रामराज सहित चार लोगो पर बलबा सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें