उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला में बिलग्राम-कन्नौज मार्ग पर ग्राम चपरतला के पास डंपर ने ट्रेक्टर इंजन में सामने से टक्कर मार दी जिसमे 7 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं 5 लोगो को गंभीर हालत में कन्नौज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी पाकर एसपी विपिन कुमार मिश्र एएसपी ज्ञानंजय सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, यहाँ उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत की खबर मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बाबटमऊ के लोग कन्नौज में राजू के घर सुबह स्लेप डालने गये हुए थे। रात्रि करीब ग्यारह बजे वह लोग ट्रेक्टर व सटरिंग मशीन पर बैठकर वापस आ रहे थे। बिलग्राम कन्नौज मार्ग पर ग्राम चपरतला के पास बिलग्राम की ओर से आ रहे डंपर ने ट्रेक्टर में सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि 7 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी और पांच लोगों को गंभीर हालत में कन्नौज जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हादसे में मौके पर ही राम चेला (50) पुत्र रामनारायण निवासी कछियन पुरवा, विकास (24) पुत्र रामकिशन निवासी जबरी पुरवा, विचरण (45) पुत्र नत्थू निवासी डाल पुरवा, बबलू ( 40) पुत्र रामबाबू निवासी डाल पुरवा, महासागर (30) पुत्र देशराज निवासी नवाजी पुरवा, गुड्डू ( 50) पुत्र भूतसरे निवासी डाल पुरवा, राकेश ( 33) पुत्र प्यारे निवासी कचियनपुरवा की मौके पर ही मृत्यु हो गई। सूचना पर मल्लावां माधौगंज थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुच गयी। पुलिस ने डम्फर के नीचे दबे लोगो को निकालने के लिए मेहदीघाट से रात्रि में ही जेसीबी मशीन मंगवाकर नीचे दबे लोगो को निकालकर कन्नौज जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

हादसे के दौरान जोरदार आवाज सुनकर ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़े ओर ग्रामीणों को सूचना दी और राहत कार्य शुरू किया और फिर पुलिस को सूचना दी। डम्फर व ट्रेक्टर की टक्कर होते ही चीख पुकार मच गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक लेबर तबके के लोग थे जो कि मशीन से स्लेप डालने का काम करते थे और स्लेप डालकर ही वापस लौट रहे थे कि हादसे का शिकार हो गए। वही डम्फर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें- हरदोई: डम्फर व ट्रैक्टर में भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत 5 घायल

ये भी पढ़ें- काकोरी में विस्फोट: गोमती नदी किनारे पटाखा बनाकर गोदाम में स्टोर करते थे पिता-पुत्र

ये भी पढ़ें- अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका: 16 साल में 23 विस्फोट 83 लोगों की मौत

ये भी पढ़ें- आंध्रप्रदेश से तस्करी के लिए ला रहे ढाई करोड़ के गांजा के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- शर्मनाक: सिपाही ने किशोरी का हाथ पकड़ कर कहा कपड़े खोलो देखें कैसे हुआ रेप

ये भी पढ़ें- इंदिरा नगर में 6 साल की बच्ची से गैंगरेप, सोते समय उठाकर जंगल में की घटना

ये भी पढ़ें- राजेश साहनी मौत मामले में अभी तक FIR तक दर्ज नहीं कर पाई पुलिस

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में काली और मथुरा में यमुना नदी में डूबने से 4 की मौत

ये भी पढ़ें- शराब पीने को लेकर नशेड़ी पति पत्नी आपस में भिड़े- देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- महिलाओं के लिए पिंक ऑटो-बस और ट्रेन की अलग बोगी सेफ नहीं: सदफ

ये भी पढ़ें- चित्रकूट: बाल कटवाते समय गुंडों ने चकबंदी अधिकारी पर किया जानलेवा हमला

ये भी पढ़ें- कैराना उपचुनाव: पुलिस और भाजपा समर्थकों के बीच पथराव, फायरिंग

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पत्रकार पर डीएम कार्यालय के बाहर गुंडों ने किया जानलेवा हमला

ये भी पढ़ें- हरदोई: डीलर चला रहा अतरौली थाना, दर्जनों पीड़ितों की नहीं दर्ज हो रही FIR

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: शराब पी रहे नशेड़ियों ने सिपाही पर किया हमला, वर्दी फाड़ी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें