मिर्जापुर में बिहार ले जाई जा रही लाखों रुपयों की शराब पकड़ी गयी हैं. इनमें कुल 145 पेटियां शराब जब्त की गयी जिनकी कीमत 4 लाख बताई जा रही हैं. शराब को बेचने के लिए जा रहे 8 शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया हैं.

बिहार ले जाई जा रही थी शराब:

मध्य प्रदेश से दो गाडिय़ों मे भरकर बिहार बेचने जा रही लाखों रुपए मूल्य की अंग्रेजी शराब (बांबे व्हिस्की) कछवा पुलिस ने लग्जरी गाड़ियों के साथ पकड़ लिया हैं।

कुल 145 पेटियो में भरकर शराब रखी गई थी. शराब की कीमत बाजार में तकरीबन 4 लाख के आसपास बताई जा रही. पकड़े गए आरोपी  बिहार के रहने वाले हैं।

कछवां थाना की पुलिस ने बुधवार को सायंकाल वाहन चेकिंग के दौरान 8 शराब तस्करों को 145 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है । पकड़े गए शराब की कीमत 4 लाख से अधिक है ।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता कर खुलासा किया ।  अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत स्थानीय थाना क्षेत्र के कटका तिराहा पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. जिस पर दो लग्जरी कारों को रोककर तलाशी लेने पर शराब की पेटियां बरामद की गयी.

इन शराब की बोतलों पर मध्य प्रदेश में निर्मित मुंबई विस्की के नाम से सिर्फ नागालैंड में बिक्री लिखा था. तस्कर मध्य प्रदेश से बिहार इन शराब को बेचने के लिए ले जा रहे थे.

बता दें पकड़े गए सभी 8 आरोपी बिहार के रहने वाले हैं। इन आरोपियों पर 154/18 धारा 60 63 आबकारी अधिनियम 420 467 471 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

फ़तेहपुर: सीएम योगी ने किया अवैध खनन मामले में डीएम को सस्पेंड

मेडिकल कॉलेज में कर्मचारियों और जूनियर डॉक्टरों के बीच बवाल, फोर्स तैनात

गाजीपुर: डॉक्टरों की कमी से बदहाल जिला अस्पताल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें