मेरठ पुलिस ने हत्या की एक सनसनीखेज घटना का खुलासा किया है। जहां कमेंट और छेड़खानी का बदला लेने के लिए दो दोस्तों ने ही अपने ही दोस्त की गला रेतकर मौत के घाट उतार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद उसके शव को बोरे में बंद कर स्कूटी पर ले जाकर और नाले में फेंक दिया। इस घटना में की सीसीटीवी भी पुलिस ने जारी किया है।

ये था मामला-

दरअसल बीती 18 अप्रैल को देहलीगेट थाना इलाके में जली कोठी के पास एक नाबालिग का शव नाले से पुलिस ने बरामद किया था। जिसकी शिनाख्त के इमरान (नौ साल) रूप में हुई थी। जो कि 13 अप्रैल से अपने घर से लापता था। जिसकी परिजनों ने थाना पर रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस अधिकारियों ने मामले का खुलासा करने के लिए टीम गठित की।

इस संबंध में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और मुखबिर की सूचना पर मृतक इमरान के पड़ोस में ही रहने वाले दो नाबालिग को हिरासत में ले लिया और उनसे सख्ती से पूछताछ की तो जो सच सामने आया वो हैरान करने वाला था।

पूछताछ में किया जुर्म का इक़बाल

पुलिसिया पूछताछ में दोनों नाबालिग आरोपियों ने अपने जुर्म का इक़बाल किया। बताया कि वो दोनों इमरान (मृतक) से बहुत परेशान थे।उन्होंने बताया कि मृतक इमरान उन्हें अक्सर छेड़खानी करता था और उनपर कमेंट भी पास करता था। इसी से नाराज़ होकर उन्होंने इमरान को मारने की योजना बनाई। जिसके बाद उसे 13 अप्रैल की शाम को किसी बहाने से अपने पास बुलाया और ले जाकर उसका गला रेतकर हत्या कर डाली। उसके शव को बोरे में बंद कर स्कूटी पर रखकर नाले में फेंक दिया।

पुलिस ने जारी किया वीडियो

एक वीडियो भी पुलिस ने जारी की है, जिसमे मृतक हत्यारोपियों के साथ सीढ़ियों से ऊपर जाता दिख रहा है। थोड़ी देर बाद उसका दोस्त (हत्यारोपी) उसके शव को बोरे में रखकर सीढ़ियों ने नीचे ला रहा है। इस घटना से हर कोई हतप्रभ है। पुलिस ने मृतक के कपड़े, चप्पलें और वारदात में इस्तेमाल हुई स्कूटी भी बरामद कर ली है। फिलहाल मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः 

कैराना-नूरपुर उपचुनाव की तारीख घोषित, 31 मई को आयेंगे नतीजे

#कुशीनगर: वर्षों से चली आ रही रेलवे की लापरवाही- राष्ट्रीय लोकदल

जिलाध्यक्ष ने डिप्टी सीएम से की डॉ राजेंद्र की शिकायत, लगायें गम्भीर आरोप

#कुशीनगर: सीएम योगी ने हंगामा कर रहे लोगों से कहा-नौटंकी बंद करो

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें