मुरादाबाद जिले के मूंढा पांडे थाना क्षेत्र में वृहस्पतिवार की देर रात एक कार की भिड़ंत ट्रैक्टर ट्राली से हो गई। जिससे की कार में आग लग गई। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं आग से झुलसे चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

टक्कर के बाद ही लग गई कार में आग

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद जिले के मूंढा पांडे थाना क्षेत्र के रझेडा पुल पर वृहस्पतिवार की देर रात एक स्विफ्ट कार रामपुर की तरफ जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रात करीब 2ः30 बजे स्विफ्ट कार अचानक गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर से कार में आग लग गई। जिससे कार में सवार 6 लोगों में से 2 की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य चार गंभीर झुलसे लोगों को रामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटना में दो की हालत गंभीर

मौके पर मरने वाले दोनों लोगों के शव मुरादाबाद लाये गए हैं। रामपुर में भर्ती दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इनमें भूरा पुत्र असलम, दानिश पुत्र अलीम, फरमान पुत्र इरफान और नदीम पुत्र शब्बीर हैं, जो एक ही परिवार के हैं। आपस में चचेरे भाई हैं।

दिल्ली के हैं युवक

सभी दिल्ली में राजीव नगर, थाना भरुआ डेरा के रहने वाले हैं। वहीं मृतक की पहचान दिल्ली के मकसूद के रूप में हुई है। इसी आधार पर सभी दिल्ली के माने जा रहे हैं दस्तावेज आदि जल जाने के कारण अभी पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल झुलसे लोगों का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः

लखनऊ: डाकू मलखान सिंह का पोता लूट के आरोप में गिरफ्तार

मेडिकल स्टोर के पीछे कमरे में बेहोश मिली महिला, गैंगरेप का आरोप

लखनऊ में फर्जी आईजी गिरफ्तार, पुलिस अधिकारियों से करता था वसूली

कमेंट करने पर की गई थी नौ साल के लड़के हत्या, दोस्त गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें