अमेठी जिले के जगदीशपुर थानान्तर्गत पालपुर गांव में घर के लाडले मासूम बच्चे की लाश को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. एक दिन पहले गायब मासूम बच्चे की बीती रात घर के ही बक्से में लाश मिलने से परिवार के होश उड़ गए. जिसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर जाँच मे जुट गयी है.

मामला जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र पालपुर की है. जहाँ परिवार के लोग एक शादी में गए थे. लेकिन घर मे एक बकरी थी जिसके देख रेख के लिए अपने दोनों बच्चे को घर में ही छोड़ कर गए थे. और अपने पड़ोसी को कहा कि हमारे बच्चों को देखते रहना जब सभी लोग शादी से वापस  शाम को आये. तो मोहम्मद कैफ समय से खेलकर घर न लौटने पर पिता ने ख़ूब तलाश की परन्तु नही मिला.

घर के बड़े बक्शे में मिली मासूम की लाश-

निराश होकर देर रात घर लौटे पिता ने सन्देह के आधार पर घर मे भी खोज बीन चालू कर दिया. घर पर रखे बड़े बक्से में अपने बड़े पुत्र की लाश देखकर दंग रह गया. अपने आपको सम्हालते हुये सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.  गहन जांच के बाद खुलासा करने का परिजनों को आश्वासन दिया.

चार आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया-

वही परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ तहरीर दिया है चारो आरोपियों को पकड़कर पुलिस पूछताछ कर रही है.  इस तरह मासूम की हत्या से क्षेत्र लोग में आक्रोश व्याप्त है. जिसको देखते हुये SP ने मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

पुलिस का कहना है-

वहीं पुलिस प्रशासन का कहना है कि परिवार के द्वारा हम लोगों को सूचना मिली की उसके घर में बच्चे की लाश बक्से में मिली है. हम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिवार द्वारा अपने बगल के पड़ोसी के चार लोगों के खिलाफ तहरीर दिया. उनका कहना है कि मेरे बच्चे को हमारे न रहने पर मार कर हमारे घर मे ही छुपाया गया है. जिसकी जाँच चल रही है जल्द ही अपराधी हमारे गिरफ्त में होंगे और मामले का खुलासा होगा.

ये भी पढ़ें:

Olx Online Fraud से पांच करोड़ की ठगी करने वाले गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार

मेरठ: नशे में धुत युवक ने हाईवे पर खुद को लगाई आग

मेरठ: कचहरी परिसर में नाबालिग पर तेजाब फेंकने का प्रयास

कानपुर: किशोरी का मिला अर्धनग्न शव, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें