फर्रुखाबाद के मेरापुर में तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने एक बच्चे को कुचल दिया। जिससे की उसकी मौत हो गई। बालक की मौत पर आक्रोशित भीड़ ने बुलेरो में जमकर तोड़फोड़ कर दी। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ भी ग्रामीणों की नोकझोंक हो गई। इस दौरान ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर लगभग दो घंटे तक जाम लगा दिया। जिसके बाद अधिकारियों ने मामला शांत कर शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

खेलने के दौरान हुआ हादसा

फर्रुखाबाद के मेरापुर थाना क्षेत्र के संकिसा निवासी 8 वर्षीय जुनेद पुत्र मोहम्मद शान अपने घर के बाहर खेल रहा था। उसी दौरान भोगांव की तरफ से आयी तेज रफ्तार बुलेरो ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे की जानकारी होने पर परिजन सड़क पर आ गए और जमकर हंगामा किया। इस दौरान जमकर लाठी-डंडो से बुलेरों में तोड़फोड़ कर दी।

पुलिस जीप के फाड़ दिए पर्दे

जानकारी होने पर थानाध्यक्ष देंवेंद्र गंगवार फोर्स के साथ मौके पर आ गये। उन्होंने चालक को भीड़ से अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस उसे जीप से लेकर जा रही थी। उसी दौरान भीड़ ने जीप रोक ली और चालक को गाड़ी से नीचे उतारने का प्रयास किया। थानाध्यक्ष ने जब चालक को नीचे उतारने से मना किया तो ग्रामीणों ने जीप में भी तोड़फोड़ करने की भी कोशिश की और जीप के पर्दे फाड़ दिए।

घटना की सूचना पर एसडीएम सदर अजीत सिंह मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही करने की मांग के साथ ही मुआवजे की मांग की। उन्होंने जाँच करा कार्यवाही का भरोसा दिया।

ये भी पढ़ेंः 

कुशीनगर: ट्रेन की चपेट में आने से 13 बच्चों सहित ड्राईवर की मौत

खतीब-ए-अकबर अवार्ड से सम्मानित किये गये पत्रकारिता के मेधावी छात्र

विधायक ने सीएम को दिया अवैध खनन पर अंकुश लगाने का अल्टीमेटम

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें