कुम्भ मेले में लगी आग, सीएम योगी के पंडाल में 2 टेंट जलकर हुए राख

प्रयागराज के कुंभ मेले में सेक्टर 15 में सीएम योगी के नाथ सम्प्रदाय का टेंट लगा हुआ है। जिसमें आज सुबह आग लग गई। हालांकि आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मौके पर दमकल की गाड़ी ने आग को काबू में कर लिया है।  बताया जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। जिसमें 2 टेंट जलकर खाक हो गए हैं। एक बड़ी घटना होने से बच गई।  यहां मंगलवार सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ के पंडाल में आग लग गई। आग लगते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया। बता दें कि इससे पहले 16 जनवरी को मेले में स्वामी वासुदेवानंद के शिविर में आग लग गई थी। स्वामी वासुदेवानंद के शिविर में भंडारा चल रहा था उसी वक्त आग लगी थी। आग लगने से भंडारे का टेंट जलकर राख हो गया था। लेकिन  उसमें सामान नहीं रखा था इसलिए पेंट के अतिरिक्त किसी और तरीके का नुकसान नहीं हुआ।

लगातार ब्लोवर चलने के कारण लगी आग

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी प्रमोद शर्मा ने कहा कि लगातार ब्लोवर चलने के कारण आग लगी है। जिससे मौके पर मौजूद सोफा कुर्सी जलकर खाक हो गए हैं। इसके कारण 2 टेंट भी जल गए हैं। आग पर तुरंत काबू कर लिया गया।  इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहींं है। मौके पर पुलिस ने पंडाल के आसपास बैरिकेडिंग करके लोगों के आने जाने पर रोक लगा दी है। किसी भी शख्स को पंडाल के अंदर नहींं जाने दिया जा रहा है। प्रवक्ता सूरज नाथ ने बताया कि इस आग में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है।  कुछ दान पूजा के पैसे भी आग में जले हैं और कोई हानि नहीं हुआ है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें