बाराबंकी के एनएच-28 दादरा गांव के पास तेज रफ्तार से आ रही बस ने मंगलवार रात 8 लोगों को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि हादसे के समय लोग रोड क्रास कर रहे थे इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही बस ने सबको कुचल दिया। जिससे एक ही परिवार के पांच लोगों समेत छह की मौत हो गई जबकि दो घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर आलाधिकारी पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक बाराबंकी के एनएच-28 पर फैजाबाद से बाराबंकी जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दादरा गांव के पास बस को तेज रफ्तार से आते हुए देखा गया। कुछ लोग शादी में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच लोग सड़क पार कर ही रहे थे कि तेज रफ्तार से आ रही बस ने सभी को कुचल दिया। जिससे एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक महिला व एक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। हादसे के बाद बस छोड़कर चालक फरार हो गया। हादसे में जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बनवा निवासी रामावती(50), बेटियां कु. लक्ष्मी (12), कु. रीतू (15) व रामावती की भाभी प्रेमावती (50) और बीस वर्षीय एक अज्ञात युवक सहित 42 वर्षीय एक अज्ञात महिला की मौत हो गई। जबकि, भगवती की बेटी शिवानी (12) व एक अज्ञात युवक गंभीर रूप से घायल है।

मौके पर पहुंचे आलाधिकारी

आसपास के लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों में मामले की जानकारी लेने में जुटे रहे। वहीं घटना में मृत लोगों का षव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद सभी लोग स्तब्ध हैं। तेज रफ्तार के कारण आए दिन घटनाएं होती रहती है। पर पुलिस प्रषासन डग्गामार बसों पर अंकुष लगा पाने में नाकामयाब साबित हो रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः

सिपाही ने पेश की मानवता की मिसाल, घायल को गोद में उठाकर पहुंचाया अस्पताल

निजी क्षेत्र में यूनिवर्सिटी के लिए भूमि संशोधन का प्रस्ताव हुआ पास

रामपुर में डबल मर्डर: सपा नेता और होमगार्ड की गोली मारकर हत्या

दूल्हे ने 9 महिलाओं से की शादी, झगड़े के बाद पोल खुली तो हुआ गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें