ताज नगरी आगरा में बिजली आपूर्ति कम्पनी टोरेंट पावर की लापरवाही के चलते एक बार फिर एक युवक की जान चली गई। खंभे में आए अचानक करंट की वजह से युवक चिपक गया और तड़प-तड़प कर युवक की मौत हो गई। मृतक के घर मौत की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया और परिजन मौके पर पहुंच गए मौके पर पहुंचे। परिजनों ने टोरेंट के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामे की सूचना पर इलाकाई पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पीड़ित परिवार को कार्यवाही का आश्वासन देकर शांत कराया।

करंट के चपेट में आने से हो गई दर्दनाक मौत

जानकारी के मुताबिक घटना थाना न्यू आगरा क्षेत्र के इंद्रपुरी कॉलोनी की है। युवक घर के पास ही किसी काम से गया था और अचानक खंभे से चिपक गया। जिसके बाद करंट की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने टोरेंट के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामे की सूचना पर इलाकाई पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पीड़ित परिवार को कार्यवाही का आश्वासन देकर शांत कराया। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। वहीं परिजनों का रोते रोते बुरा हाल है।

दो दिन बाद होनी थी बहन की शादी

बताया जा रहा है कि मृतक युवक की बहन की 2 दिन बाद शादी होनी थी, लेकिन परिवार की खुशियां युवक की जान जाने से मातम में बदल गई। अब शहनाइयों की गूंज की जगह करूण क्रंदन और चीख पुकार मची हुई है। पूरे मामले पर एसपी सिटी अनुपम का कहना था कि टोरेंट पावर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई करेगी।

ये भी पढ़ें: 

UP Board: राज्य के 150 स्कूलों का परिणाम रहा 0%, एक भी छात्र नहीं हुआ पास

27 मई से प्रदेश में 68500 सहायक अध्यापक भर्ती के लिए परीक्षा: सीएम योगी

पूरे प्रदेश में बुधवार को लगेगी ‘किसान कल्याण कार्यशाला’

भाजपा को झटका देने के लिए तैयार है अखिलेश-मायावती का ‘सीक्रेट प्लान’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें