परिवार ने बेटे के सिर पर सेहरा देखने के लिए अपने बेटे का विवाह तय किया था। लेकिन क्या पता था कि वह इससे पहले ही ऐसा कदम उठाएगा कि उसके सिर पर सेहरा पहनाने के बजाए अर्थी उठानी पड़ेगी। ऐसा ही एक मामला कानपुर में आया है, जहां एक युवक अपनी मंगेतर नाराज होकर खुद को गोली मार ली। जिसके बाद परिजनों ने उसे आनन फानन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों का रोते रोते बुरा हाल है। वहीं परिजनों को समझ में नहीं आ रहा कि उसके पास बंदूक कहां से आई। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

मंगेतर से हुई थी कहासुनी

जानकारी के मुताबिक घटना चकेरी थाना क्षेत्र के डिफेन्स कॉलोनी की है। यहां रहने वाले 22 वर्षीय उत्कर्ष अवस्थी की शादी कुछ दिनों पहले परिजनों ने तय की थी। जिसके बाद उसकी बात उसके मंगेतर से होने लगी थी। कल रात वह फोन पर अपनी मंगेतर से बात कर रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिससे वह काफी नाराज हो गया।

तमंचे से खुद को उड़ाया

मंगेतर से हुए झगड़े से नाराज उत्कर्ष ने 32 बोर के तमंचे से खुद को गोली मार ली। वहीं जब घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। जिसके बाद उसे लेकर हैलट अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

आखिर कहां से आया अवैध असलहा

परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले ही उत्कर्ष की शादी तय हुई थी। उन दोनों के बीच रात किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने अपने आप को गोली मार ली। परिजन यह नहीं बता पा रहे हैं कि उत्कर्ष के पास अवैध असलहा कहां से आया। वहीं चकेरी पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गयी है।

ये भी पढ़ेंः 

गोरखपुर बीआरडी कांड आरोपी डॉ कफील खान को मिली जमानत

योगी जी भोगी हो गए हैं: त्रिलोक त्यागी

पिछले 30 सालों से अवैध कब्जा कर चल रहा सिटी मांटेसरी स्कूल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें