2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियाँ शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी की लहर को रोकने के लिए महागठबंधन बनाये जाने की ख़बरें आना तेज हो गयी हैं। खबरें हैं कि बीजेपी की लहर को उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में रोकने के लिए एक महागठबंधन बनाये जाने की जरूरत है जिस पर कई दलों ने अपनी सहमती जता दी है। इस बीच देश की एक बड़ी राजनैतिक पार्टी ने महागठबंधन में शामिल होने से साफ़ इंकार कर दिया है जिसके बाद नए समीकरण बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

महागठबंधन में नहीं होगी आम आदमी पार्टी :

उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि महागठबंधन वक्त की जरूरत है। सभी पार्टियां एकजुट होकर भाजपा को करार जवाब दें लेकिन गठबंधन में शामिल होने के सवाल पर संजय सिंह ने कहा कि महागठबंधन में आम आदमी पार्टी शामिल नहीं होगी। उन्होंने कहा कि अपने दम पर हमारी पार्टी 100 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। लोकसभा चुनावों में जहाँ सभी दल एकजुट होकर भाजपा को करारा जवाब देने की योजना बना रहे हैं वहीँ आम आदमी पार्टी ने अपने को पूरी तरह महागठबंधन से अलग कर लिया है।

पीएम मोदी पर बोला हमला :

सांसद संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह भाजपा डंडे चला रही है, उससे हर वर्ग पीड़ित है। किसान, व्यापारी, बेरोजगार सभी पर भाजपा डंडे चला रही है। सभी पार्टियों को अब एकजुट होकर भाजपा को जवाब देना चाहिए। उत्तर प्रदेश से अब भाजपा का सफाया होने वाला है। सिद्धार्थनगर जा रहे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी जन-जन तक पहुंचने के लिए कई राज्यों में संगठन को मजबूत करने के लिए तेजी से काम हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

लखनऊ कैश वैन लूट और गनमैन की हत्या का आरोपी विनीत तिवारी गिरफ्तार

शामली: शराब पीने को लेकर कांवरियों के दो गुटों में भिड़ंत, एक कांवरिया की मौत

लड़की बन लड़के मांग रहे थे भीख, महिलाओं समेत 19 लोग पकड़े गए

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें