आप नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने इलाहाबाद पहुँचे। संजय सिंह ने रेप के मुद्दे पर केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्नाव रेप केस व कठुरा रेप केस पर सरकार पर भड़ास निकालते हुए कहा कि मेक इन इंडिया का नारा देने वाली भाजपा देश को रेप इन इंडिया में तब्दील कर रही है। वहीं बलात्कारी के बचाने का प्रयास करने वालों के ऊपर भी पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई किए जाने की मांग की।

बचाने वालों पर भी हो कार्रवाई

देश और प्रदेश में रेप केस लगातार बढने से देश व प्रदेश की सियासत गरमा गई है। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम में हुए शामिल होने इलाहाबाद पहुँचे आप नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि देश मे रेप की घटनाओं को रोकने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर 6 महीने में सजा दिए जाने दी जानी चाहिए। वहीं पास्को एक्ट के तहत बलात्कारी को बचाने वालों पर केस दर्ज किए जाने की मांग की।

मंत्रियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग

उन्नाव प्रकरण और कठुरा रेप कांड पर सांसद ने बीजेपी के मंत्रियों पर भी मुकदमा दर्ज करने की मांग की। कहा कि कश्मीर के बीजेपी के दो मंत्रियों और यूपी के सीएम योगी के खिलाफ भी आरोपियों को बचाने का भी मुकदमा दर्ज हो। कहा कि उन्नाव मामले में आरोपियों को बचाने वाले पुलिस अफसरों पर भी केस दर्ज किया जाना चाहिए। कहा कि आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी कई मुद्दों को लेकर आंदोलन करेगी। देश में हुए इस दो बड़े रेपकेस ने देश के लोगों को झकझोर कर रख दिया।

ये भी पढ़ेंः ऑनर किलिंग: बरेली में पिता और भाई ने की बेटी की बेरहमी से हत्या

ये भी पढ़ेंः यूपी विधान परिषद की 11वीं सीट पर अपना दल (एस) ने उतारा प्रत्याशी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें