उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के नेतृत्व में रायबरेली की पुलिस एकदम भ्रष्टाचार में लिप्त हो गई है। पुलिस कप्तान शिव हरी मीणा भ्रष्टाचारी हो गया है। वह दरोगा और पुलिसवालों से दिनरात जमकर वसूली करवाता है। जिला के भीतर पिछले दिनों एक मासूम बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई और लापरवाह पुलिस अभी तक कुछ नहीं कर पाई। पुलिस के एक गुंडे ने एबीवीपी कार्यकर्ता को बेवजह पीटा आरोपी पर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

ये बातें पुलिस के अत्याचार से पीड़ित एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के कार्यालय का घेराव करने के दौरान कहीं। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि डीएम और एसपी एक ही राज्य के हैं इसलिए दोनों मिलकर खूब गुल खिला रहे हैं। इसके कुशासन में रायबरेली की जनता परेशान है। प्रदर्शनकारियों ने अपनी मांगों से सम्बोधित मांगपत्र डीएम को सौंपा है। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने पिटाई करने वाले दरोगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

आत्मदाह की दी चेतावनी

अखिल भारतीय विधार्थी परिषद रायबरेली के कार्यकर्ताओं ने अपने एक कार्यकर्ता के साथ हुई पुलिस के साथ मारपीट की घटना को लेकर जिला अधिकारी को ज्ञापन सौपा। जिसमें कार्यकर्ता अंकित मिश्रा को दरोगा जेपी यादव द्वारा की गई बदसलूकी के विरोध में ज्ञापन दिया। इस दौरान जिला सयोजक अंकुर गुप्ता ने कहा की कार्यकर्ता की पिटाई ABVP बर्दस्त नहीं करेगी। नगर मंत्री शुभम पाठक ने कहा कि अगर दरोगा को निलंबित नहीं किया गया तो 29 तारीख को सभी कार्यकर्ता आत्मदाह करेंगे। जिसमें प्रमुख रूप से आशीष जयसवाल, दीपक कुमार, नीलेश, रवि, अंकित, सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- हरदोई: महिला ने चार हाथ और चार पैर वाले दुर्लभ बच्चे को दिया जन्म

ये भी पढ़ें- बेईमान है रायबरेली का कप्तान और पुलिस, करवा दी नोमान की हत्या: अखिलेश

ये भी पढ़ें- बिजनौर में हाथी की हत्या, तस्करों ने कई टुकड़े कर निकाले दांत

ये भी पढ़ें- भ्रष्ट उपनिदेशक को बचाने में जुटे संयुक्त निदेशक बीपी श्रीवास्तव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें