आम आदमी पार्टी की छात्र विंग CYSS ने युवाओं को रोजगार दिलवाने के नाम पर मोदी-योगी सरकार द्वारा हुई धोखाधड़ी के खिलाफ बाराबंकी में अपनी डिग्रियां जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से अवध प्रान्त की छात्र विंग CYSS के अध्यक्ष वंशराज दुबे उपस्थिति रहे।

अवध प्रान्त की छात्र विंग CYSS के अध्यक्ष वंशराज दुबे ने कहा कि रोजगार के मुद्दे पर भाजपा के नेता पूर्व सरकार को घेरती रही है। लेकिन भाजपा की सरकार बने हुए केंद्र में 3 साल से अधिक तथा यूपी में लगभग 10 महीने हो गए हैं। लेकिन भाजपा सरकार ने प्रदेश में किसी भी विभाग में एक भी नियुक्ति नहीं की है। इससे युवाओं में जबरदस्त रोष है और अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं। इसलिए अब ऐसी डिग्रियां किस काम की जो हमको रोजगार न दिला सके।

CYSS AAP protest in lucknow-1

वंशराज ने कहा कि छात्र हितों की फर्जी बात करने वाली भाजपा की छात्र इकाई ABVP छात्र इकाई नहीं बल्कि दंगाइयों का संगठन है। जो छात्रों के रोजगार से जुड़े समस्याओं की बात न कर दंगा भड़काने का काम करते हैं। वर्तमान की योगी सरकार ने युवाओं के साथ भी जुमलेबाजी की है। प्रदेश में बेरोजगारों की बाढ़ सी आ गई है। डिग्रियों को जलाने में बाराबंकी CYSS जिलाध्यक्ष पवन यादव, अवध प्रान्त CYSS संगठन मंत्री, जाबिर अली, अमित पटेल तुषार, अभिषेक, आशीष मिश्रा, राजकुमार, वीरेंद्र पटेल, दिनेश चंद्र गौतम सहित तमाम कार्यकर्ता शामिल हुए।

ये भी पढ़ें के.के. श्रीवास्तव बने उत्तर विधान सभा अध्यक्ष

“आप” लखनऊ ने अपने संगठन विस्तार के लिए आज सप्रू मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय पर जिला अध्यक्ष एस.पी. बागी के अध्यक्षता में उत्तर विधानसभा के सभी कार्यकताओं की एक मीटिंग बुलाई। जिसमें पार्टी के वरिष्ठ साथी के.के. श्रीवास्तव को सर्वसम्मति से उत्तर विधानसभा अध्यक्ष के पद पर चुना गया। इसके अलावा उत्तर विधान सभा के लिए अन्य पदाधिकारियों का चयन किया गया जो कि इस प्रकार हैं। पन्ना लाल एवं दुर्गेश चौधरी को उपाध्यक्ष, गिरजेश वर्मा को सचिव, अनिल श्रीवास्तव को कोषाध्यक्ष, रत्नाकर सिंह को संगठन संयोजक, किश्वर जहाँ को महिला प्रकोष्ठ अध्यक्षा एवं संध्या सिंह को महिला प्रकोष्ठ का सचिव नियुक्त किया गया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें