अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में व्याप्त शैक्षिक समस्याओं के समाधान के साथ-साथ अंबेडकर विश्वविद्यालय में छात्रों के विभिन्न कोर्स को बंद करने के विरोध में छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रशासन को घेरा।

अंबेडकर विश्वविद्यालय में घंटों चले आंदोलन से विश्वविद्यालय प्रशासन घबरा गया। कई बार विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं से विश्वविद्यालय प्रशासन ने बातचीत की। विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं के आंदोलन को देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्रों की सभी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

ABVP protest in bhimrao ambedkar university for students issues-2

विवि प्रशासन ने कहा कि हम किसी भी कोर्स को बंद नहीं करेंगे। जल्द से जल्द हम सभी कोर्सों के आवश्यक संसाधनो को उपलब्ध कराने की कोशिश करेंगे। डॉक्टर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय अपने विश्वविद्यालय के कोर्स बंद क्यों करेगा। ऐसा विश्वविद्यालय प्रशासन ने परिषद कार्यकर्ताओं छात्रों से कहा।

छात्रों की समस्याओं को लेकर कई दिन से आंदोलन किया जा रहा था। सोमवार सुबह 10:00 बजे से परिषद कार्यकर्ता व विश्वविद्यालय के छात्र छत्राओं ने आंदोलन प्रारंभ कर दिया था। प्रदर्शन के दौरान जमकर नारेबाजी हुई विश्वविद्यालय प्रशासन भय के कारण छात्रों से मिलने भी नहीं आया।

विद्यार्थी परिषद के आंदोलन में प्रमुख रुप से सत्यभान सिंह भदोरिया, विनय सिंह, अभिलाष मिश्रा, अंशुल श्रीवास्तव, विवेक सिंह, मोनू, रवि प्रताप, आशुतोष, काशी, गुरुजीत सिंह, विशाल अतुल, अभिषेक, हर्षित सहित अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- हरदोई: महिला ने चार हाथ और चार पैर वाले दुर्लभ बच्चे को दिया जन्म

ये भी पढ़ें- बेईमान है रायबरेली का कप्तान और पुलिस, करवा दी नोमान की हत्या: अखिलेश

ये भी पढ़ें- बिजनौर में हाथी की हत्या, तस्करों ने कई टुकड़े कर निकाले दांत

ये भी पढ़ें- भ्रष्ट उपनिदेशक को बचाने में जुटे संयुक्त निदेशक बीपी श्रीवास्तव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें