अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा (abvp supporters) लखनऊ विश्वविद्यालय में शैक्षिक समस्याओं को लेकर के लखनऊ विश्वविद्यालय से सम्बद्ध सभी महाविद्यालय के सैकड़ों कार्यकर्ता हनुमान सेतु पर एकत्रित हुए और प्रशांत तिवारी व अनिमेष प्रताप सिंह के नेतृत्व में लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति दफ्तर के लिए आगे बढ़े और विश्वविद्यालय प्रशाशन सैकड़ो कार्यकर्ताओं को देख कर चैनल में ताला बंद कर दिया।

सौतेले भाई ने साले के साथ मिलकर किया था प्रदीप का कत्ल, तीन गिरफ्तार

  • फिर कार्यकर्ता चैनल के पास ही बैठ इस छात्र शक्ति को देख कर तुरंत पुलिस प्रशासन को भी बुलाया गया।
  • लगभग 1 घंटे के प्रदर्शन के बाद कुलपति से विद्यार्थी परिषद का 22 लोगों का डेलिगेशन मिला और और अपना मांग पत्र उन्हें सौपा।

वसूली के रुपयों का बंटवारा करते हुए दारोगा का वीडियो वायरल!

बना रखा है एक डर का माहौल

  • उधर परिषद के विभाग संगठन मंत्री अभिलाश ने कहा कि विश्वविद्यालय में स्नातक व परास्नातक में बची शीटों पर छात्रों को प्रवेश दिया जाए और विश्वविद्यालय व सम्बद्ध सभी महाविद्यालय में रिक्त पड़े शिक्षकों के पद पर नियुक्ति की जाए तथा विश्वविद्यालय व सम्बध्द सभी महाविद्यालयों के छात्र व छात्रों की मार्कशीट व डीग्री उनके पते पर भेजवाने की व्वयस्था करें।

नाका में होटल मालिक की गोली मारकर हत्या, आरोपी 2 घंटे के भीतर गिरफ्तार

  • विभाग संयोजक गौरव ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन में बैठे लोग छात्रों से अभद्रता से बातचीत करते है विश्वविद्यालय में शिक्षा की जगह एक डर का माहौल बना रखा है।

वीडियो: हत्या के विरोध में नाका चौराहे पर बवाल, शव रखकर प्रदर्शन

  • अंशुल श्रीवास्तव ने कहा की विश्वविद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम और आध्यत्मिक व्यख्यान का आयोजन कराया जाए जिसमें सामाजिक लोगों की भी सहभागिता कराई जाए।

वीडियो: लखनऊ के नाका में होटल मालिक की हत्या का CCTV आया सामने

  • कार्यक्रम में सौरभ राय, नवनीत मिश्र, अंशुल श्रीवास्तव, उज्ज्वल, राजाराम, नीतीश, शुभम, नीतीश, आशुतोष काशी, अविरल, राहुल, दिव्यांश, कृष्णा, दानिश, अश्वनी यादव, अभिनव, आकाश, मानस, रमन, (abvp supporters) सत्यभान सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

काकोरी में डकैती: बदमाशों ने महिला को लहूलुहान कर लगाया करंट

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें