उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला में रविवार सुबह तड़के उस समय हड़कंप मच गया जब यात्रियों से भरी एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस खाई में जा घुसी। खाई में बस पलटने से चीखपुकार मच गई। शोर सुनकर राहगीर दौड़े और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला तब यात्रियों ने राहत की साँस ली। इस हादसे में किसी अनहोनी की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि कुछ यात्री आंशिक रूप से घायल हुए हैं जिनका प्राथमिक उपचार कराकर घर भेज दिया गया।

यात्रियों में मची रही अफरा-तफरी

जानकारी के मुताबिक, घटना सुरसा थाना क्षेत्र की है। यहां हरदोई से लखनऊ जा रही यात्रियों से भरी थी निजी बस तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर वल्लीपुर गांव के पास खाई में जा घुसी। इससे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। जिस समय ये हादसा हुआ उस समय बस में करीब 35 यात्री सवार थे। राहगीरों ने चीखपुकार सुन दौड़कर पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। पुलिस ने मामूली रूप से घायलों का इलाज कराकर दूसरी बस में बैठाकर उनके गंतव्य तक भेज दिया। घटना से काफी देर खलबली मची रही।

इससे पहले भी हो चुके हादसे

16 फरवरी 2018 को हरदोई-पिहानी रोड पर हरियावां थाना क्षेत्र में जतुली गांव के पास अनियंत्रित होकर बस खाई में जा घुसी थी। उसमें सवार करीब 35 लोग जख्मी हो गए थे। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था। जिसमें सवार नवनीत निवासी सहादत नगर, आशारानी मोहल्ला कटरा थाना पिहानी, बेगम जमाल, वसीम, निवासी रद्घेपुरवा जख्मी हो गए थे। वहीं करीब 30 यात्री बाल बाल बच गए थे।

10 मार्च 2018 को लखनऊ-हरदोई मार्ग पर एक तेज रफ्तार रोडबेज बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में चली गयी थी। जिससे यात्रियों में अफरातफरी मच गई थी। इस हादसे में कई यात्री आंशिक रूप से जख्मी हो गए थे। हादसा होते देख मौके पर भारी भीड़ जुट गयी जिसके बाद किसी तरह लोगों को बाहर निकाला गया था। हादसे के बाद क्रेन के माध्यम से बस को निकलवाया गया था।

ये भी पढ़ें-

शहीद की शहादत के 19 साल बाद भी परिवार को नहीं मिली नौकरी

हरदोई: तेज रफ्तार बस खाई में घुसी, बाल-बाल बचे 35 यात्री

वसंत कुंज योजना में आज से हटाए जाएंगे अवैध कब्जे

अमेठी: छात्रा के लिए आतंक बने मनचले पर दर्ज हुआ मुकदमा

बलरामपुर अस्पताल में सेहत से खिलवाड़, ओटी में एक्सपायर्ड इंजेक्शन

बलरामपुर अस्पताल में वार्ड ब्वॉय ने लगाया गलत इंजेक्शन, 10 मरीजों की हालत बिगड़ी

लखनऊ जिला कारागार में तिहाड़ जेल की तरह कैदियों से मुलाकात होगी

बाराबंकी: डीसीएम और कार की भीषण टक्कर में चार की मौत, एक घायल

बाराबंकी: अय्यासी का अड्डा बना शिक्षा का मंदिर उच्च माध्यमिक विद्यालय

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें